×

Bigg Boss 16 Day 37: अब्दु रोज़िक से भिड़ी अर्चना गौतम,अब्दु रोज़िक ने खोया अपना आपा

Bigg Boss 16 Latest Episode Update: बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक अर्चना गौतम से नाराज़ हो जाते हैं क्योंकि उसने उसे निमृत कौर अहलूवालिया के बारे में झूठ बताया और उसकी कप्तानी के सही तरीके से चल रहें काम को बाधित करने की कोशिश किया।

Anushka Rati
Published on: 6 Nov 2022 6:16 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 37: अब्दु रोज़िक से भिड़ी अर्चना गौतम,अब्दु रोज़िक ने खोया अपना आपा
X

Bigg Boss 16 Contestants (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 37 Promo: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 लॉन्च के दिन से ही टीवी स्क्रीन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया है। प्रेजेंट सीज़न का कंटेंट बहुत एंटरटेनिंग है और लोग सभी कंटेस्टेंट्स के बीच दिखाए गए डिफरेंट साइड्स का आनंद ले रहे हैं। शो के प्रेजेंट सीज़न में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में गौतम सिंह विग, प्रियंका चौधरी, साजिद खान, शालिन भनोट, टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर सहित कुछ बहुत लोकप्रिय नाम शामिल हैं। इंटरनेट सनसनी अब्दु रोजिक को हाल ही में घर का कप्तान बनाया गया था।

इसके साथ ही रविवार यानी के आज के एपिसोड में ये देखने को मिलेगा कि अब्दु रोजिक को वीक का कैप्टन बनाने के फैसले से लगभग सभी कंटेस्टेंट खुश हैं। लेकिन अर्चना गौतम इस फैसले से खुश नहीं है और वह हर सुबह अब्दु के नेचर को गुस्सैल नेचर बनाने का फैसला करती है। वह अब्दू को बताती है कि निमृत कौर अहलूवालिया उसे दिया गया कोई काम नहीं कर रही है और हर समय बस सो रही है। अब्दु उसकी जाँच करने जाते हैं और उसने देखा कि वह सो नहीं रही थी, बल्कि वह घर के कुछ काम कर रही थी।

वहीं अब्दु और निमृत के बीच गलत गलत फहमी पैदा करने की कोशिश करने के लिए अब्दु अर्चना पर भड़क जाते हैं। अब्दू अपने शांत और ठिठुरन भरे रवैये के लिए घर में काफी पॉपुलर हैं, लेकिन आज वह अर्चना की हरकतों पर काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं। गुस्से में आकर उन्होंने अपना माइक निकाल कर जमीन पर पटक दिया। वह अर्चना को उसकी बातों पर ध्यान देने और उसे या किसी और को झूठ न बोलने की चेतावनी भी देते हैं। वह उससे यह भी कहते हैं कि अगर उसने फिर से झूठ बोला तो वह उसे जेल में डाल देगा। रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट फन एक्टिविटीज में भी लगे रहेंगे। आने वाले एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि अब्दु रोजिक कैसे घर का मैनेजमेंट करते हैं और सभी को अपने कर्तव्यों को पूरी लगन से करने के लिए कहते हैं।

बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड में जान्हवी कपूर और सनी कौशल को बिग बॉस के घर में एंट्री करते देखा गया था। अभिनेता अपनी फिल्म मिली का प्रमोशन करने के लिए शो में आए थे जो 4 नवंबर को रिलीज हुई थी। दोनों ने कंटेस्टेंट्स के साथ मजेदार गेम खेला और दिलचस्प सजाएं दीं। जान्हवी ने शो में खुलासा किया कि वह बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं और पहले दिन से ही इस सीजन को फॉलो कर रही हैं। उन्होंने यह भी शेयर किया कि वह अब्दू से बहुत इनफ्लुएंस्ड है और उसे अपने लुक की तारीफ करने के लिए कहा। उसने खुलासा किया कि वह उसका नंबर याद कर लिया है और उसने अपना नंबर उसके कान में फुसफुसाया। अब्दू को शरमाते हुए देखा गया और उसने कहा कि वह उसे बुलाएगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story