×

Bigg Boss 16 Day 54: अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच गहरी हुई दुश्मनी, साजिद ने कहा- "औकात देख अपनी"

Bigg Boss 16 Day 54: बिग बॉस 16 शो के आज के एपिसोड के प्रोमो में अर्चना गौतम और साजिद खान ने अपनी लड़ाई में एक-दूसरे के माता-पिता का नाम घसीटा।

Anushka Rati
Published on: 24 Nov 2022 1:20 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 54: अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच गहरी हुई दुश्मनी, साजिद ने कहा- औकात देख अपनी
X

Bigg Boss 16 Contestants (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 54: आपको बता दें कि फिल्म निर्माता साजिद खान और उनकी बिग बॉस 16 की को-कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के बीच भयंकर लड़ाई होगी, साथी ही इस दौरान वो दोनों ही शो में एक-दूसरे के माता-पिता के नाम को अपनी लड़ाई के बीच खींच लिया। जहां साजिद खान ने यह अनाउंसमेंट करके इस लड़ाई की चिंगारी को हवा दी कि कुछ लोग मानते हैं कि उनके पिता बिग बॉस चलाते हैं जिसके बाद सब शुरू और अर्चना चिढ़कर साजिद को कहा कि वह अपने पिता से शो चलाने के लिए कहें।

इसके साथ ही बीते मंगलवार के एपिसोड के तुरंत बाद टेलीकास्ट हुए प्रोमो में साजिद खान ने कहा कि शो में कुछ लोगों का मानना ​​है कि उनके पिता शो के मालिक हैं। "लोगों को लगता है उनके बाप का शो है।" अर्चना ने तुरंत जवाब दिया, "मेरा बाप इतना अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते, आप अपने पापा को बोल देंगे ना वो चला लेंगे'' आपके पिता को बोले शो चलाने के लिए)।"

बता दें कि बिग बॉस के दिए टास्क में जब अर्चना को ट्रक से बाहर निकलने के लिए कहते ही साजिद को गुस्सा आ गया और वह खड़ा हो गया। वह चिल्लाया, "तूने मेरे बाप का नाम लिया! अब चल उतर, औकात देख अपनी।"

वहीं इस दौरान अर्चना को भी अपना आपा खो दिया और कहा, "मेरी माँ और बाप पे जा रहा है, अपनी माँ पर जा। फाड़ के रख दूंगी।' शिव ठाकरे और एमसी स्टैन को साजिद को रोकने की कोशिश करते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने अर्चना की ओर गलत इशारा किया।

इसके अलावा मंगलवार के एपिसोड में, अर्चना शरारती मूड में थी और घर के चारों ओर झगड़े को हाईलाइट करने के लिए चली गई। उन्होंने घर के कामों के बंटवारे को लेकर सुम्बुल तौकीर खान के खिलाफ टीना दत्ता को उकसाया और इसके बाद टीना ने सुम्बुल के बारे में अपनी कभी न खत्म होने वाली शेखी बघारना शुरू कर दिया - कैसे उसे सौंपे गए काम पर टिके रहना चाहिए और कैसे वह उस बंधन के साथ सहज नहीं है जो टीना शालिन भनोट के साथ शेयर करती है।

इसके साथ ही पिछले हफ्ते जब साजिद घर के कप्तान थे तब अर्चना की उनके साथ कुछ कहा-सुनी हुई थी। बिग बॉस 16 कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story