×

Bigg Boss 16 Day 55: साजिद खान की टूटी हिम्मत, सलीम खान को याद कर कहा, अंतिम संस्कार के लिए दिए थे पैसे

Bigg Boss Contestant Sajid Khan: साजिद खान ने याद किया कि कैसे सलमान खान के पिता सलीम खान ने उन्हें पैसे दिए और उनके पिता की मृत्यु के तुरंत बाद कठिन समय से उबरने में उनकी मदद भी की थी।

Anushka Rati
Published on: 24 Nov 2022 8:17 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 55: साजिद खान की टूटी हिम्मत, सलीम खान को याद कर कहा, अंतिम संस्कार के लिए दिए थे पैसे
X

Bigg Boss 16 Contestant (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 55 Promo- आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के कल के एपिसोड में अर्चना गौतम के साथ उनकी लड़ाई के बाद कंटेस्टेंट और बॉलीवुड फिल्म निर्माता साजिद खान ने अपने पिता की मृत्यु को याद किया और उस मुश्किल वक्त में सलमान खान के फादर सलीम खान वह व्यक्ति बने थे, जिन्होंने उनकी मदद तब की जब वह अपने पिता के अंतिम संस्कार की लागत को कवर करने के लिए फाइनेंशियल प्रोब्लम से जूझ रहे थें।

इसके साथ ही लेटेस्ट एपिसोड में, साजिद और अर्चना के बीच झगड़ा होने के बाद साजिद ने उन्हें गाली भी दी और कहा, "मुझे बाहर फेंक दो, बस। जो चीजें यह लड़की कर रही है (मैं सहन नहीं कर सकता)। मुझे बाहर फेंक दो।" फिर साजिद ने कैमरे से कहा, "तुम यही चाहते हो? कुछ कार्रवाई करो। देखो वह क्या कर रही है।" साजिद ने सौंदर्या शर्मा पर भी चिल्लाया और पक्ष चुनने के लिए कहा। उनकी लड़ाई पर रिएक्शन देते हुए, टीना दत्ता ने अर्चना से कहा, "तुम्हें रोड-चैप होना चाहिए, तुम्हारा पूरा खानदान होगा।"

वहीं इसके बाद साजिद को मेडिकल रूम में बुलाया गया, जहां उनके ठीक होने की कन्फर्म करने के लिए उनके ब्लडप्रेशर की निगरानी की गई और उन्हें शांत करने के लिए पानी की बोतल दी गई।

बता दें कि शाम को साजिद एमसी स्टेन के साथ बैठे तो रोने लगे और उन्होंने कहा, "उसने (अर्चना) मेरे पिता के बारे में बात की और अमीर और गरीब के कार्ड खेलती है। वह क्या जानती है? एक 14 साल का बच्चा रिक्शे में बैठकर रिश्तेदारों के घर जाता है ताकि वह उनके पिता का अंतिम संस्कार पैसे की व्यवस्था कर सके।" की डैडी ऑफ हो गए है कुछ मिल सकता है क्या?

इसके बाद साजिद ने कहा कि एक रिश्तेदार ने अपने नौकर से साजिद को यह बताने के लिए कहा, "'उसे बताओ कि मैं घर पर नहीं हूं' और यह सुनते ही मैं रोना छोड़ दिया। मेरी मां की तरफ से कुछ रिश्तेदारों ने मदद की लेकिन जिस शख्स ने मेरी मदद की वो थे सलमान खान के पापा सलीम अंकल।

इसके अलावा साजिद ने फिर अपने पिता की मौत को याद करते हुए कहा कि उनकी मौत शराब की वजह से हुई है। "दारू पी के मरे दें मेरे पापा मेरे सामने, पूरा लीवर फट गया था, आंख से खून, मुह से खून, 2 मिनट में बिस्तर में गुजर गए। उस समय सलमान खान के पिता, सलीम अंकल ने मेरी मदद की थी। वह कब्रिस्तान आए और मुझे कुछ नकदी सौंपी और मुझे गले से लगा लिया। उन पैसों से मैंने दो महीने का राशन खरीदा और अपना बिजली का बिल चुकाया।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story