×

Bigg Boss 16 Day 59 Promo: शालिन भनोट ने किया सुम्बुल तौकीर खान को नॉमिनेट, देखिए वीडियो

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 के एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेशन आ गया है और शालिन भनोट ने कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर का नाम लिया।

Anushka Rati
Published on: 28 Nov 2022 12:05 PM GMT
Bigg Boss 16 Day 59 Promo: शालिन भनोट ने किया सुम्बुल तौकीर खान को नॉमिनेट, देखिए वीडियो
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 New Promo: बिग बॉस 16 के घर में नॉमिनेशन का समय है और सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के नए सरप्राइज का इंतजार है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि शालीन भनोट ने अपनी दोस्ती में दरार आने के बाद सुम्बुल तौकीर को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया। जहां एक नए प्रोमो में, शालीन ने ध्यान नहीं दिया और अपकमिंग एलिमिनेशन के लिए सुम्बुल का नाम लिया और इमली एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान ने सर्कासटिक जवाब दिया।

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो को नीचे देखिए:

इसके साथ ही इस नए प्रोमो वीडियो में बिग बॉस ये कहते हैं, "नॉमिनेशन राउंड में आप सबका स्वागत है।" शालिन बिग बॉस से कहते हैं, "सुंबल का नाम नॉमिनेट कर रहा हूं (मैं सुंबल को नॉमिनेट कर रहा हूं)।" वह यह भी कहते हैं कि सुम्बुल के पिता जिन्होंने हाल ही में शालीन और टीना के खिलाफ बात कहीं थीं, सुम्बुल को बचाने में कैपेबल होंगे क्योंकि वह घर से बाहर है। सुम्बुल ने सर्कास्म स्माइल के साथ चुटकी ली, "मुझे कर रहे हैं कि मेरे पापा को रहे हैं नॉमिनेट?"

वहीं सुम्बुल तौकीर खान के अलावा अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा भी नॉमिनेशन राउंड में साजिद खान और शिव ठाकरे के खिलाफ वोट करती नजर आईं। इस हफ्ते बिग बॉस 16 में डबल एलिमिनेशन होते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, सुम्बुल के पिता तौकीर हसन खान को टीना दत्ता की मां और शालिन भनोट के माता-पिता के साथ शो में कंटेस्टेंट के खिलाफ उनके बयान के लिए बुलाया गया था। जहां सुम्बुल के वालिद ने सुम्बुल को टीना और शालिन से दूर रहने के लिए कहा था और उन्हें 'कमीने लोग' कहा था। उन्होंने अपनी बेटी से कहा कि वह उन्हें उनकी औकात दिखाए।

सुम्बुल के पिता सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए वीकेंड के वार के दौरान दिखाई दिए, जब बिग बॉस ने सुम्बुल और उसके पिता की बातचीत को घर के अंदर सभी के सामने रिवील किया। जहां टीना और शालीन के माता-पिता ने तौकीर खान को उसकी बातों के लिए खरी-खोटी सुनाई और सलमान ने भी उन्हें फटकार लगाई।

वहीं सलमान खान ने कहा कि "रिमोट कंट्रोल से चलाने की कोशिश कर रहे हैं। आप अपने बच्चे के बारे में बोल सकते हैं, लेकिन दूसरों के बच्चे की औकात आपकी नहीं है। लेकिन आपको दूसरों के बच्चों की कीमत के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है। हालांकि टीना और सुम्बुल के बीच चीजें जल्द ही सुधर सकती हैं, लेकिन शालिन और सुम्बुल के बीच ऐसा नहीं है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story