×

Bigg Boss16 Day 6: कैप्टेंसी की रेस में निमृत कौर को हराने उतरे शालिन भनोट, दिलचस्प होगा ये मुकाबला

Bigg Boss 16 Day 6: बिग बॉस 16 का धमाकेदार आगाज हो चुका है वहीं बिग बॉस के घर में आए दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिल रही हैं। वहीं इस बार हमलोग देखेंगे कि कप्तानी हांसिल करने के लिए निमृत कौर अहलूवालिया और शालिन भनोट के बीच एक जोरदार टक्कर होगी।

Anushka Rati
Published on: 7 Oct 2022 5:11 AM GMT
Bigg Boss16 Day 6: कैप्टेंसी की रेस में निमृत कौर को हराने उतरे शालिन भनोट, दिलचस्प होगा ये मुकाबला
X

Bigg Boss 16 Day 6 update (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 6: आपको बता दें कि दिन कि शुरुआत इस बात से होती है जहां साजिद खान अब्दु से ये कहते हुए नजर आएंगे की बिग बॉस के घर में ही उनकी शादी होगी। जहां इसके बाद बिग बॉस कॉल करते हैं और निमृत सभी घरवालों को एक साथ लिविंग रूम में इकट्ठा करने के लिए कहते है और साथ ही निमृत को कन्फेशन रूम में बुलाया जाता है और जिसे बिग बॉस टीवी पर भी दिखाते हैं। वहीं बिग बॉस कप्तान के रूप में निमृत के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करते हैं लेकिन उन्हें अपनी कप्तानी को पाने का एक और मौका देते हैं लेकिन एक उन्हें टक्कर देने के लिए बाकी कंटेस्टेंट को भी पार्टिसिपेट करने के लिए भी कहते हैं। जहां बिग बॉस ये कहते हैं जो भी कंटेस्टेंट सबसे पहले गार्डन एरिया में रखी घंटी बजाएगा वो निमृत के साथ कैटेंसी पाने के लिए कंपटीशन करेगा।

जिसके बाद शालिनी दौड़ते है और सबसे पहले घंटी बजा देते हैं। इसके साथ ही सुम्बुल साजिद खान से ये कहती हुई रोती है कि वह कैसा महसूस करती है और लोग उसे एक बच्चे की तरह मानते हैं और वह अभी भी घर वालों के साथ फिट होने की कोशिश कर रही है। वहीं कैप्टेंसी हांसिल करने के लिए निमृत और शालिन बिग बॉस के आदेशानुसार अपने सिर पर एक बाल्टी पकड़कर एक-दूसरे के खिलाफ कंपटीशन करते हैं और कंटेस्टेंट्स जो कुछ भी वे चाहते हैं उसे उनके बाल्टी में रखने के लिए स्वतंत्र हैं। बता दे कि शिव शालिन की बाल्टी पर भार डालता है और वह इसे अधिक समय तक नहीं रख सकता है इसलिए वह अपनी बाल्टी को कप्तान निमृत को छोड़कर छोड़ देता है।

सुंबुल एक ब्रेकडाउन के बाद खुद को संभालती हैं और गेम में शामिल होती है। लेकिन वह फिर शालिन को उसी के बारे में बोलते हुए रोती है और बताती है कि लोग उनके रिश्ते को गलत समझते हैं लेकिन वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। जिसके बाद गोरी को डांस करके नॉमिनेशन से खुद को बचाने का मौका मिलता है और यदि अन्य 5 नॉमिनेटेड सदस्य, शिव, गौतम, साजिद, अर्चना और स्टेन उसके साथ नृत्य करते हैं तो उसे नॉमिनेशन से खुद सहित एक व्यक्ति को बचाने का विशेषाधिकार मिलता है या फिर अन्य सदस्य ग्रुप से एक व्यक्ति को बचाने के लिए मतदान करते हैं। जिसमे अर्चना और सौंदर्या में बहस होती है। टीना गौतम को आने के लिए कहती है और अर्चना उस पर गुस्सा हो जाती है क्योंकि वह उसके बगल में बैठा था। जिसके बाद गौतम वापस आता है और उसके बगल में बैठता है लेकिन वह उसे अपना दोस्त न बनने के लिए कहती है। निमृत, गौतम, टीना, शालिन और सुंबुल बैठकर गोरी को दिए गए विशेषाधिकार के बारे में चर्चा करते हैं। अंत में, वह जीत जाती है और खुद को बचाने का विकल्प चुनती है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story