×

Bigg Boss 16: निमृत पर भड़के अंकित ने कहा, मेरा यहां होना तुम सबके मुंह पर चांटा है

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में आए दिन सभी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े होते नजर आ रहें हैं। जहां कल हमने देखा की बिग बॉस का घर दो ग्रुप में डिवाइड हो चुका है और बता दें कि शिव ने एक बार फिर निमृत को घर का कैप्टन बनाया है।

Anushka Rati
Published on: 30 Nov 2022 5:08 AM GMT
Bigg Boss 16: निमृत पर भड़के अंकित ने कहा, मेरा यहां होना तुम सबके मुंह पर चांटा है
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 New Promo: आपको बता दें कि 'बिग बॉस 16' के आने वाले 60वे एपिसोड में उसमें खूब तांडव देखने को मिलेगा। जहां घर की कैप्टन बनी निमृत जब अंकित गुप्ता को घर में योगदान के बेसिस पर 11वीं रैंकिंग देती हैं तब अंकित काफी भड़क जाते हैं और गार्डन एरिया में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को ऐसा जवाब देते हैं कि सबकी बोलती बंद हो जाती है और इस इंसीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर अंकित गुप्ता के इस बेबाक अंदाज की काफी तारीफें हो रही है।

जानिए क्यों भड़के अंकित गुप्ता:

इसके साथ ही 'बिग बॉस 16' हर नए वीक के साथ घर में खूब धमाल और ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आ रहें हैं। साथ ही बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में जब कैप्टन निमृत कोर अहलूवालिया घर और टास्क में योगदान के आधार पर कंटेस्टेंट्स को रैंकिंग देतीं हैं तो घर में एक बार फिर तूफान खड़ा हो जाता है। बता दें कि यह बवाल तब मचता है जब निमृत नंबर 1 से लेकर नंबर 5 तक अपने 'फेवरेट्स' घरवालों को जगह देती हैं और बाकी सभी घरवालों का नाम लास्ट में आता है। इसी पर घर में काफी कोहराम मच जाता है।

वहीं Bigg Boss 16 का 30 नवंबर का एपिसोड आने वाला है, जिसका प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। जहां प्रोमो में निमृत कौर अहलूवालिया घरवालों के योगदान के आधार पर उन्हें रैंकिंग देना शुरू करती हैं। वह पहले नंबर के लिए कंटेस्टेंट शिव ठाकरे को चुनती हैं और शिव का नाम सुनते ही कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ये बोलती हैं कि अब देखना पांचवे नंबर तक इसी की मंडली के लोग होंगे। इसी तरह निमृत दूसरे कंटेस्टेंट्स की रैंकिंग बताती हैं। जहां निमृत तीसरे नंबर पर अब्दु रोजिक और पांचवे नंबर पर साजिद खान को रखती हैं। साथ ही निमृत शालीन भनोट को 7वें, टीना को 8वें, एमसी स्टेन को 9वें और सुम्बुल तौकीर खान को 10वें नंबर पर रखती हैं।

इसके अलावा निमृत अंकित गुप्ता को 11वीं रैंकिग देती हैं, जिससे प्रियंका और अंकित गुप्ता काफी भड़क जाते हैं। जिसके बाद साजिद को पांचवे नंबर पर और अंकित को 11वें नंबर पर रखे जाने से प्रियंका बौखला जाती हैं और साजिद खान को 'फुल पैकेज' बताते हुए 5 नंबर पर रखने पर निमृत से पूछती हैं कि आपको ये लगता कि वह घर के टास्क में भी पूरा शामिल होते हैं? इतना सुनते ही साजिद गुस्से में आ जाते हैं और प्रियंका को चिल्ला कर जवाब देते हैं कि 'मेरे टास्क में मैं कितना इन्वॉल्व होता हूं, वो मुझे मालूम है।'

लेकिन सबकी बोलती तो तब बंद हो जाती है जब अंकित गुप्ता निमृत के इस फैसले पर सभी कंटेस्टेंट्स को करारा जवाब देते हैं। जहां अंकित गुप्ता खुद को 11वीं रैंक मिलने पर कहते हैं, 'अगर मैं सबसे कम इन्वॉल्वमेंट के बाद भी 9वें हफ्ते में सिर्फ एक बार नॉमिनेट होकर यहां तक हूं तो यह आप सबके मुंह पर चांटा है।'

लेकिन अब देखना यह होगा कि रैंकिंग वाला ये नया टास्क घर में किस कदर भूचाल लेकर आता है। साथ ही जिस तरह से अंकित गुप्ता ने सबको जवाब दिया है और अब बोलना शुरू किया है जिससे वह उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहें हैं। वहीं सलमान खान भी कई बार अंकित गुप्ता की तारीफ कर चुके हैं, पर सलमान ने यह भी कहा था कि अंकित गुप्ता को एक्टिव होना होगा और अपनी बात रखनी होगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story