×

Bigg Boss 16 Day 62: शालिन भनोट ने मेंटल इश्यूज के बारे में बात की, तो भड़क गईं निमृत कौर अहलूवालिया

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के 62वें एपिसोड में कंटेस्टेंट शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच टास्क के दौरान बहस हो जाती है और निमृत कौर अहलूवालिया बेहोश हो जाती है क्योंकि शालिन उनके डिप्रेशन के बारे में बात करते हैं।

Anushka Rati
Published on: 2 Dec 2022 4:45 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 62: शालिन भनोट ने मेंटल इश्यूज के बारे में बात की, तो भड़क गईं निमृत कौर अहलूवालिया
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 62 Promo: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता प्रियंका चौधरी से कहती हैं कि वो ऐसे गंदे डिशेज साफ नहीं करेंगी और जिसके बाद टीना जाकर निमृत से ये कहती है की कौन ऐसे जाहिल गवार की तरह खाना खाते हैं जो अपनी प्लेट में इतने खाने की रिमेंस छोर देते हैं। इस बात से गुस्सा निमृत टीना को ये कहती हैं की अगर आप इस अंदाज से आकर बोलेंगी तो मैं ऐसे ही जवाब दूंगी। बता दें कि टीना इंडिरेक्टली शिव ठाकरे को प्वाइंट आउट करतीं हैं, जिससे शिव नाराज हो जाते हैं और टीना पर उनको इंसल्ट करने के लिए चिल्लाता है।

कैप्टेंसी के टास्क दौरान हुई लड़ाई:

शो में गेस्ट बनकर आए कंटेस्टेंट सनी ने मेंशन किया कि कैसे वह सोचते थे कि डॉव स्क्रिप्टेड है लेकिन अब जब वह यहां हैं, तो उन्हें पता है कि सब कुछ रियल है। शिव अर्चना के साथ साथ स्टेन, द गोल्डन गाइज, सौंदर्या और अब्दु को बताता है कि टीना सिर्फ हाइजीन का एडवाइस देती है लेकिन उसने घर को भी हाइजीन नहीं रखा।

अंकित प्रियंका से कहते है कि निमृत किसी भी दिन टीना से बेहतर हैं और प्रियंका भी अंकित के इस बात से सहमत होती हैं। साथ ही अर्चना शालिन और टीना को यह बताती है कि निमृत सौंदर्या को अपने ग्रुप में लाने की कोशिश कर रही है। अगले दिन, सौंदर्या, प्रियंका और अर्चना इस बारे में बात करती हैं कि टीना के बिहेवियर के कारण शालिन शायद एक कदम भी आगे नहीं बढ़ा रहा है या शायद यह सब कैमरे के लिए है। इसके बाद ही कैप्टेंसी का टास्क शुरू होता है। जहां स्टेन और निमृत तानाशाह हैं और कैदियों को गोल्डन बॉयज द्वारा फेंके गए सोने के बिस्कुट को इकट्ठा करने की जरूरत है। सुम्बुल जीत जाती है और कैप्टेंसी की रेस में एक दावेदार बनने का फैसला करती है।

निमरित और शालीन का तर्क

इसके साथ ही 25 लाख खोने के लिए अर्चना इसपर गुस्सा हो जाती है जिसके बाद अर्चना और सुम्बुल में बहस हो जाती है। शिव बताते हैं कि अर्चना कैसे सुम्बुल को बॉडी शेमिंग कर रही है। साथ ही अंकित अगला राउंड जीत जाते हैं और वह भी कैप्टन के लिए एक दावेदार बनना चुनते हैं। साथ ही शिव पूछते हैं कि अर्चना अब बात क्यों नहीं कर रही है, अर्चना का कहना है कि सुम्बुल के फैसले के कारण अंकित ने ऐसा किया पर अंकित इस बात से इनकार कर देते हैं। जिसके बाद हमने देखा की निमृत और शालिन की बहस हो जाति है। बेहद के दौरान निमरित शालिन से ये सवाल करती हैं कि उसकी प्रोब्लम क्या है। तब शालिन कहते हैं कि निमृत प्रॉब्लम्स से प्यार करती हैं और साथ ही वह ये भी कहते है कि उसके पास बहुत सारे मेंटल इश्यूज हैं। शालिन के इस बात से निमृत उनपर झपटती हैं और पूछती है कि वह उसके अवसाद और हाइपरवेंटिलेट का मजाक कैसे बना सकते हैं। शो में मौजूद सभी फीमेल कंटेस्टेंट ने उन्हें अपना कंसोल दिया। जिसके बाद निमृत चिल्लाती है और ये कहती हैं कि वह शालिन पर केस करेंगी।

वहीं टीना ये कहती हैं कि वह निमृत को इस तरह रोते हुए नहीं देख सकती। शालिन ने अपना बचाव करते हुए कहा कि उनका मतलब यह नहीं था। बाद में, अगले टास्क के लिए शिव और अर्चना को डेट पर भेजा जाता है और टीना को मीडिया रूम में ले जाया गया।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story