×

Bigg Boss16: प्रियंका ने किया खुलासा, आइये जाने क्यों रोते हुए कहा मुझे भी शादी करनी है

Bigg Boss 16 Promo: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने कंटेस्टेंट्स को कन्फेशन रूम में अपने मन की बात कहने का मौका दिया। जहां प्रियंका चौधरी के साथ साथ अर्चना गौतम और शिव ठाकरे ने भी कही अपने दिल की बात।

Anushka Rati
Published on: 4 Dec 2022 12:53 PM GMT
Bigg Boss16: प्रियंका ने किया खुलासा, आइये जाने क्यों रोते हुए कहा मुझे भी शादी करनी है
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 65 Promo: रविवार के एपिसोड में बिग बॉस 16 थोड़ा और इमोशनल हो जाएगा। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक नए प्रोमो में बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को एक-एक करके कन्फेशन रूम में एंट्री करते हुए और अपने दिल की बात शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bigg Boss 16 का नया प्रोमो

इस नए प्रोमो में बिग बॉस के अनाउंसमेंट के साथ शुरू होता है जिसमें बताया गया है कि शो में नौवें सप्ताह में घर के अंदर कितने लोग बेचैन महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "इस दुनिया में सभी चीजों का इलाज नहीं है, लेकिन कभी-कभी कुछ शेयर करने पर दिल कम भारी लगता है।"

कन्फेशन रूम में सबसे पहले एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी होती हैं। जहां प्रियंका ने बिग बॉस से घर के बाहर अपनी बदलती छवि के बारे में बताया और बताया कि वह सभी को कैसे दिखाई दे रहीं होंगी। "मैं सिंपल गर्ल हूं जिससे शादी भी करनी है, घर बसाना है। अंकित के केस को लेकर मैं ज्यादा इमोशनल हो रही हूं और इस पूरे चीज में मैं गलत पड़ गई। लोगों के लिए मेरी इमेज यही होगी कि बहुत चिक चिक करती है। बहुत कुछ, "उसने कैमरे से कहा। प्रियंका ने आगे कहा, 'बिग बॉस, मुझे खुद पर बहुत गुस्सा आ रहा है। मैं खुद को थप्पड़ मारना चाहती हूं। अब मैं टेंशन में हूं कि मुझे फ्यूचर में काम मिलेगा या नहीं।" इस पर उसने अपने हाथ से अपना चेहरा ढक लिया और रोने लगी।

प्रियंका के बाद, शिव ठाकरे भी फूट-फूट कर रोने लगे कि कैसे घर के अंदर के लोग सोचते हैं कि वह बहुत चालाक हैं। "मेरा परिवार जानता है कि मैं हमेशा अपने दिल की सुनता हूँ। मैं उनके सामने रो भी नहीं सकता, नहीं तो मैं कमजोर दिखूंगा।"

प्रोमो के आखिरी में अर्चना गौतम ने अपने दिल की बात कहती नजर आयी। जहां अर्चना ने कहा कि शो में उनका कौन सा रूप सामने आया है। उन्होंने आगे कहा कि वह कभी भी किसी के बारे में बुरा बोलने वालों में से नहीं थीं, लेकिन शो के 'नालायकों' ने उन्हें ऐसा बना दिया।

आगे किस कंटेस्टेंट ने बिग बॉस से अपने दिल की बात कही ये जानने के लिए देखते रहिए बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, वीकेंड का वार एपिसोड यानी के शनिवार रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स और वूट एप पर।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story