×

Bigg Boss 16 Day 66: अर्चना गौतम ने कहा, अंकित गुप्ता ने मुझे फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' की याद दिलाई

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम प्रियंका चौधरी से ये कहती हैं कि उनके सबसे अच्छे दोस्त अंकित गुप्ता ने उन्हें फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' की याद दिला दी है।

Anushka Rati
Published on: 6 Dec 2022 4:56 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 66: अर्चना गौतम ने कहा, अंकित गुप्ता ने मुझे फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे की याद दिलाई
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo: अर्चना गौतम को लगता है कि शालीन भनोट और टीना दत्ता फेक हैं और सवाल करती हैं कि वो दोनों इस फेक रिलेशन को घर के बाहर कैसे करेंगे। कंटेस्टेंट टीना दत्ता ये एक्सेप्ट करती हैं कि वो नॉमिनेशन से डरती हैं क्योंकि वह जीतना चाहती है। वह शालिन के सामने अंकित गुप्ता की तारीफ करती है और अंकित शालिन को इस बात का शिकार नहीं होने के लिए कहते हैं क्योंकि वह सिर्फ उनको टेस्ट कर रही है। इसके बाद अब्दु शिव से पूछता है कि जब वह निमृत से बात कर रहा होता है तो उसे जलन क्यों होती है। इस पर निमृत का कहना है कि शिव उससे प्यार करता है इसलिए। इसके बाद अर्चना प्रियंका को ये बताती हैं कि अंकित गुप्ता उन्हें फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे की याद दिलाते हैं और ये सुनकर प्रियंका हंस पड़ती हैं। कैप्टेंसी का टास्क शुरू होता है और सुम्बुल और शालिन के बीच लड़ाई हो जाती है। टास्क के दौरान साजिद खान सुम्बुल को शालिन और प्रियंका के कपड़े गंदे करने के लिए कहता है लेकिन सौंदर्या उसे ऐसा नहीं करने के लिए कहती है।

अंकित ने जीती कैप्टेंसी

अंकित गुप्ता को अपनी कॉम्पिटीटर प्रियंका चौधरी की तस्वीर पर मैला पानी डालने और अपनी कप्तानी की अनाउंसमेंट करने के लिए कहा जाता है। इसके बाद हमने देखा कि सौंदर्या शालिन से एक तौलिया मांगती हैं और सर्कास्टिक वे में कमेंट करती हैं कि गौतम को यह पसंद नहीं आएगा। फिर बिग बॉस निमृत को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं जहां उनसे ये पूछा जाता है कि वह इतनी खुश क्यों है। वह बताती है कि उसे खुशी है कि अंकित ने साजिद को रूम नंबर 2 में रहने के लिए चुना क्योंकि साजिद ने उनकी बहुत मदद की है तब बिग बॉस उन्हें बताते हैं कि वह किसी और को बहुत अपना पावर दे रही है और अगर ऐसा होता है तो वह जल्द ही घर से बाहर हो जाएगी इसलिए उसे समझने की जरूरत है कि वह क्या कह रही है।

अर्चना से लड़कर रो पड़ीं प्रियंका


सौंदर्या शालीन को बताती है कि टीना ने उससे पूछा कि क्या वह शालीन के साथ एक बिस्तर शेयर करने के लिए तैयार है क्योंकि उसने गौतम के साथ एक बिस्तर साझा किया था। वह उससे पूछती है कि टीना इस बात का जिक्र क्यों कर रही है। वे इस बारे में टीना से बात करते हैं और वह कहती है कि वह अंकित से बात करके अपना कमरा बदल लेगी और इस बात पर टीना और शालिन लड़ जाते हैं। प्रियंका अंकित से पूछती है कि क्या वह सोचता है कि वह विलेन है। अर्चना प्रियंका से कहती है कि जब तक अंकित और सौंदर्या एक दूसरे से बात कर रहे हैं उसे बीच में नहीं जाना चाहिए क्योंकि फिर वो दोनों बात नहीं कर पाएंगे और इस बात पर प्रियंका रोती है और अर्चना से ये कहती है कि उसे खराब तरीके से कैरेक्टराइज किया जाएगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story