×

Bigg Boss 16 Day 66: बिग बॉस में बवाल, कैप्टेंसी टास्क में सुम्बुल तौकीर ने किया शालिन भनोट को चैलेंज

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर के खिलाफ शालिन भनोट और प्रियंका चौधरी को टीम बनाकर खेलते देखा गया और इस दौरान सुम्बुल शालिन को चैलेंज करती हुई भी नजर आईं।

Anushka Rati
Published on: 6 Dec 2022 1:31 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 66: बिग बॉस में बवाल, कैप्टेंसी टास्क में सुम्बुल तौकीर ने किया शालिन भनोट को चैलेंज
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान शालिन भनोट और प्रियंका चौधरी सुम्बुल तौकीर के खिलाफ साजिश रचते नजर आ रहे हैं। कलर्स टीवी ने आज बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया। जिसमें सुम्बुल शालीन को चुनौती देते हुए और उन्हें अपने दम पर खेलने के बजाय दूसरों से सहयोग लेने का आरोप लगाते हुए दिखाई दे रहा है।

देखें प्रोमो

इस वीडियो क्लिप में, प्रियंका और शालीन एक साथ गेम खेलते हैं क्योंकि वे अंकित गुप्ता को बिग बॉस के घर का नया कैप्टन बनाना चाहते हैं। जब कैप्टेंसी टास्क शुरू होता है तब सुम्बुल कहती है कि वो दोनों उन्हें निशाना बना रहे हैं। घर के बाकी कंटेस्टेंट अपने फेवरेट उम्मीदवार को कैप्टन बनाने के लिए आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में हमने देखा की घरवाले उनचारों कैप्टेंसी के उम्मीदवारों की 'दुकानों' में टंगी सफेद टी-शर्ट पर लाल रंग फेंकने के लिए कहा जाता है और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को कैप्टेंसी के रेस में बनाए रखने के लिए टी-शर्ट को धोना और टांगना जरूरी है।

इस वीडियो क्लिप में प्रियंका ने कहा, "अंकित गुप्ता आजा मैदान में अब तू।" यह महसूस करने के बाद कि वह प्रियंका और शालिन द्वारा सिंगल की जा रही हैं, सुम्बुल ने कहा, "वो दोनों मुझे हराने के लिए आ रहे हैं।" जब शिव ठाकरे ने प्रियंका और शालिन को बताया कि वो एक साथ क्यों खेल रहे हैं, तो सुम्बुल ने टास्क के दौरान शालिन और प्रियंका को अपना निशाना बनाया और उनसे कहा, "घबरा गए हैं सब। इनके हाथ में रहना ही नहीं चाहिए कुछ।" उनके हाथ)।"

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड्स में शालिन और टीना दत्ता का रिश्ता दर्शकों के बीच डिस्कशन का सब्जेक्ट बन रहा है। सलमान खान ने हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में टीना और शालीन को एक चैलेंज भी दिया था। बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलीकास्ट होता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story