×

Bigg Boss 16 Day 67: कंटेस्टेंट निमृत कौर हुईं इमोशनल, साजिद खान से मांगा सपोर्ट

Bigg Boss 16 Day 67: बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में निमृत कौर अहलूवालिया को 'कमजोर' कहे जाने पर रोते हुए दिखाया गया है। वह साजिद खान से उनका सपोर्ट करने के लिए कहती नजर आई हैं।

Anushka Rati
Published on: 8 Dec 2022 1:36 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 67: कंटेस्टेंट निमृत कौर हुईं इमोशनल, साजिद खान से मांगा सपोर्ट
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo: एक्ट्रेस एंड लॉयर निमृत कौर अहलूवालिया उन चार बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं जिन्हें इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है। बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि निमृत इमोशनल हो रही है और अपने दोस्तों साजिद खान, अब्दु रोजिक और दूसरे कंटेस्टेंट से घिरी हुईं हैं। उनका कहना है कि घर के कुछ कंटेस्टेंट द्वारा उन्हें कमजोर बताए जाने से वह थक चुकी हैं।

देखिए बिग बॉस का प्रोमो

कलर्स ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के प्रोमो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "निमृत की आंखें हुई नाम, आखिरी किस बात का हुआ है उससे गम।"

प्रोमो में दिखाया गया है कि निमृत बिस्तर पर लेटी है और अब्दु टिश्यू पेपर से अपने आंसू पोंछ रहा है। साजिद उसके सामने दूसरे बिस्तर पर बैठें है और वह उससे बात कर रही है। वह कहती हैं, ''मैं बहुत परेशान हूं और थक चुकी हूं कि लोग मुझसे कहते हैं, 'तुम बहुत कमजोर हो'। जब 50 लोग आके 50 चीज बोल जाते हैं, इतने सारे लोग मुझसे इतनी बातें कहते हैं। आज पहली बार मैं आपको बता रहीं हूं कि मुझे आपकी जरूरत है। आप कहां थे? मैं आपके लिए दूसरे नंबर पर आती हूं।"

बिग बॉस 16 के इस प्रोमो पर एक दर्शक ने कमेंट किया, "जब आप नॉमिनेट होते हैं तो ऐसा ही होता है। उसके पास कोई खेल नहीं है और अब वह भावुक हो रही है क्योंकि वह फुटेज और कैमरे को अपनी तरफ करना चाहती है। कृपया अपना कुछ खेल चालू रखें। एक दूसरे ने कहा, "हो गया इसका डिप्रेशन कार्ड चालू.. इतिहास गवाह है जब जब ये कैप्टेंसी से हटी है माय ग्लैम का रिजल्ट हो या नॉमिनेशन आई हो इसका डिप्रेशन या सिंपैथी कार्ड चालू हो जाता है बाकी टाइम ये दुसरो की ब**हिंग करती है या अब्यूस करती है दुसरो को तब इसे कुछ नहीं होता अब बीबी ने बोल दिया होगा कि साजिद के साथ रो तो अब इसे साजिद चाहिए सपोर्ट के लिए ड्रामेबाज आंटी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story