×

Bigg Boss 16 Day 70: वीकेंड का वार में गेस्ट बनकर आई Shehnaaz Gill, Salman Khan के साथ किया रोमांटिक डांस

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 13 फेम और सोशल मीडिया सेंसेशनल एक्ट्रेस शहनाज गिल और एमसी स्क्वायर 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान सलमान खान के कंट्रोनवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे।

Anushi Gupta
Published on: 9 Dec 2022 3:36 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 70: वीकेंड का वार में गेस्ट बनकर आई Shehnaaz Gill, Salman Khan के साथ किया रोमांटिक डांस
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 70 Promo: साल 2022 शहनाज गिल के फैंस के लिए काफी स्पेशल रहा है। इस साल एक्ट्रेस शहनाज ने अपने सभी फैंस को ये खुशखबरी दी कि वो बहुत जल्द मेगास्टार सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी। सलमान खान की ये फिल्म आने वाले साल 2023 में रिलीज होगी। वहीं अब साल के लास्ट में फेमस रैपर एमसी स्क्वायर के साथ उनका सॉन्ग 'घनी सयानी' रिलीज हुआ है जिसे शहनाज और एमसी स्क्वायर के फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

'बिग बॉस 16' में आये शहनाज गिल और एमसी स्क्वायर

एक्ट्रेस शहनाज गिल और रैपर एमसी स्क्वायर दोनों ही अपने लेटेस्ट सॉन्ग का प्रमोशन करने सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' के सेट पर पहुंचे हैं। आज के वीकेंड का वार में दोनों आर्टिस्ट्स शो में नजर आएंगे। आज के एपिसोड में सलमान खान और शहनाज गिल के फैंस के लिए काफी कुछ स्पेशल और एंटरटेनिंग होने वाला है। गौरतलब है कि शहनाज 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं, जिसमें वह दूसरी रनर-अप बनी थीं।

लमान के साथ किया डांस

सोशल मीडिया पर आज टेलीकास्ट होने वाले वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो खूब वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में 'पंजाब की कैटरीना कैफ' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल को मेगास्टार सलमान खान के साथ 'दिल दियां गल्लां' सॉन्ग पर डांस करते देखा गया है और बाद में उन्हें मंच पर पूरी गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से गले लगते और उन्हें 'भाईजान' कहते हुए भी देखा जा सकता है।

शहनाज का कातिलाना था लुक

इस कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो में 'बिग बॉस 16' के सेट पर एक्ट्रेस शहनाज़ गिल और रैपर एमसी स्क्वायर की झलक देखने को मिल रही है। जहां एक्ट्रेस शहनाज़ गिल को एक ब्यूटीफुल ब्लू कलर की ड्रेस पहने नजर आई हैं जिसमें शहनाज की परफेक्ट फिगर दर्शकों और उनके सभी फैंस का ध्यान खींच रहा है और रैपर एमसी स्क्वायर पूरी तरह से ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story