×

Bigg Boss 16 Day 71: बिग बॉस में घमासान, क्या इनको बचाने के लिए शालिन भनोट दाव पर लगाएंगे 25 लाख रुपये

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 शो के होस्ट, सलमान खान ने शालिन भनोट को अपने दोस्तों टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर को उनकी पुरस्कार राशि से ₹25 लाख का त्याग करके बेदखल होने से बचाने के लिए एक टास्क दिया।

Anushka Rati
Published on: 10 Dec 2022 2:11 PM GMT
Bigg Boss 16 Day 71: बिग बॉस में घमासान, क्या इनको बचाने के लिए शालिन भनोट दाव पर लगाएंगे 25 लाख रुपये
X

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 71 Promo: बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट शालिन भनोट को एक नया टास्क दिया है। जहां अपने दोस्तों टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर को घर से बेदखल होने से बचाने के लिए शालिन को बजर दबाना होगा। सलमान ने टास्क में एक ट्विस्ट लाया और कहा कि यह तभी मुमकिन हो सकता है जब कैश रिवार्ड से 25 लाख रुपये काट लिए जाएंगे। इस हफ्ते के एविक्शन के लिए टीना और सुम्बुल के अलावा निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टेन भी नॉमिनेट हैं। वीकेंड का वार एपिसोड के प्रोमो वीडियो पर फैन्स ने अपना रिएक्शन दिया है।

बिग बॉस 16 का देखिए वीडियो

अपकमिंग एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि शालिन अपने दोस्तों को बचाने के लिए विनर की प्राइस मनी से 25 लाख रुपये की कटौती करने का फैसला करते समय काफी असमंजस में है। कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर प्रोमो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "शालीन फंसा है गंभीर स्थिति में। टीना और सुम्बुल को बचाने के लिए क्या वो देगा 25 लाख की बली? शालिन मुश्किल स्थिति में है। क्या वह 25 लाख की कीमत पर टीना और सुम्बुल को बचाने जा रहा है?।"

प्रोमो की शुरुआत में होस्ट सलमान खान ने शालिन भनोट को एक टास्क दिया। जहां सलमान ने कहा, 'टीना और सुम्बुल में से कोई भी बेघर ना हो तो आप बजर दबाएंगे लेकिन पचीस लाख निकालेंगे।' काट लिया जाए)।" फिर, उसने 1, 2… 3 की उलटी गिनती शुरू की, तब तुरंत, शालीन ने कहा, "सर, एक सेकंड (सर, एक सेकंड)।" क्लिप के लास्ट में सलमान ने कहा, "अब देखते हैं कि कौन इस घर से बेघर होती हैं।" शालीन ने कहा, "नहीं नहीं।"

प्रोमो वीडियो पर रिएक्शन देते हुए, एक फैन ने कमेंट किया कि, "क्यों शालिन, जो उनमें से चुनता है..यह क्या हेट स्पीच है। मुझे शालीन और टीना से नफरत है। एक दूसरे यूजर ने लिखा, "सुम्बुल को निकालो, उसे बर्दाश्त नहीं कर सकता।" तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि, "दोनों को ही भेजो यार बिग बॉस (कृपया दोनों को इस घर से बाहर भेजें)।" "सुम्बुल बॉटम 2 में क्यों है? आपको लगता है कि दर्शक मूर्ख हैं? आपकी बेटी निमृत तो वोट के हिसाब से होनी चाहिए थी", दूसरे ने जोड़ा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story