×

Bigg Boss 16 Day 72: घर में वापस आईं कंटेस्टेंट टीना दत्ता, अब कैसा होगा शालिन भनोट से रिश्ता

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस के घर से टीना दत्ता के एविक्ट होने के बाद, शालिन भनोट ने स्वीकार किया कि वह टीना दत्ता को बहुत पसंद नहीं करते थें और बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद वो टीना से बात भी नहीं करेंगे।

Anushka Rati
Published on: 12 Dec 2022 2:05 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 72: घर में वापस आईं कंटेस्टेंट टीना दत्ता, अब कैसा होगा शालिन भनोट से रिश्ता
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 72: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट ने टीना दत्ता के इविक्शन के बाद उनके बारे में कई बातें बोलीं हैं। जहां शालिन ने वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं एक्ट्रेस श्रीजिता डे से अपने विचार जाहिर करते हुए कहा कि वह टीना को बहुत ज्यादा पसंद नहीं करते हैं और घर से बाहर निकलने के बाद उनसे बात भी नहीं करना चाहेंगे। टीना को कन्फेशन रूम से शालीन का ये स्टेटमेंट सुनते हुए देखा गया है।

देखिए बिग बॉस 16 का लेटेस्ट प्रोमो

कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस एपिसोड के प्रोमो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया, "शालीन को किया बिग बॉस ने टेस्ट, अब कैसे हल होगा टीना के साथ क्रिएट हुआ ये अशांति? (बिग बॉस ने शालीन की परीक्षा ली, वह अपने और टीना के बीच पैदा हुई अशांति को कैसे सुलझाएगा)।"

आज के एपिसोड के प्रोमो की शुरुआत किचन एरिया से होती है जहां शालीन भनोट कंटेस्टेंट श्रीजिता डे के साथ टीना दत्ता के बारे में बात करते हुए शालिन ने कहा, "टीना खास पसंद नहीं थी, बाहर जाकर मुझे बात भी नहीं करनी चाहिए।" फिर, टीना बड़े पर्दे पर दिखाई दी और बिग बॉस ने कहा, "क्या आप बजर दबाकर पचास लाख गिव अप कर टीना को फिर एक बार वापस लाना चाहेंगे " दूसरी बार बिग बॉस के घर)?"

सभी कंटेस्टेंट लिविंग रूम में मौजूद थें जब शालीन ने बजर दबाया, शालिन के बजर बजाने के कुछ मिनट्स बाद टीना ने घर में एंट्री लिया और आते ही टीना ने कहा, "मैं वापस आ गई हूं। तुम वहां नाच रहे थे, मेरे जाने के बाद अगर तुम अपने दोस्त के नहीं हो सकते तो किसी के नहीं हो सकते, तुम क्या नकली कर रहे हो। तुम किसी के लिए वफ़ादार नहीं हो सकते। इतना ढोंग क्यों कर रहे हो?" हैरान शालीन ने कहा, मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। टीना ने गुस्से में कहा, "शालिन भनोट, मुझे आप पर विश्वास नहीं हो रहा है।" तुरंत शालिन ने कहा, "एक सेकंड यार (एक सेकंड)।"

वहीं इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए, एक यूजर ने लिखा, "अभी सोच रहा होगा, इससे अच्छा तो संबुल ही थी।" एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि, "बिग बॉस खेल गए यहां।" तीसरे यूजर ने लिखा, "पहले फेक लव देखा, अब फेक फाइट देखेंगे।" "टीना वापस आ गई है जो भी (जो भी हो) लेकिन मुझे उसके हाव-भाव, उसका डायलॉग, शालीन की बोलती बंद हो गई, पसंद है", एक दूसरे यूजर ने जोड़ा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story