×

Bigg Boss 16: क्या शो से बाहर हुए अब्दु रोजिक, बिग बॉस में होने जा रहा कुछ बड़ा ट्विस्ट

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 के शनिवार का वार एपिसोड में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" के लिए तो साथ ही रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म "सर्कस" का प्रमोशन करने शो में आएंगे। इस दौरान सलमान खान साजिद खान पर निशाना साधते हुए नजर आए।

Anushka Rati
Published on: 17 Dec 2022 4:20 AM GMT (Updated on: 17 Dec 2022 4:35 AM GMT)
Bigg Boss 16: क्या शो से बाहर हुए अब्दु रोजिक, बिग बॉस में होने जा रहा कुछ बड़ा ट्विस्ट
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 78 Promo: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के शनिवार का वार एपिसोड का ट्रेलर जारी किया है। जिसमें कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को बिग बॉस के घर से बेघर होते हुए दिखाया गया है। इस दौरान घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स इमोशनल होते हुए नजर आ रहें हैं। जहां बिग बॉस 16 के शुक्रवार का वार एपिसोड में कई आर्टिस्ट्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आए थें। सबसे पहले स्टेज पर एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आतें हैं। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" का प्रमोशन करते नजर आए। जहां अपनी फिल्म के एक गाने पर शो के होस्ट सलमान खान के साथ डांस भी करते नजर आएं हैं।

देखिए लेटेस्ट प्रोमो

वहीं इस दौरान अपने गाने पर विक्की कौशल और कियारा आडवाणी भी सोलो डांस करते नजर आतें हैं। जिसके बाद दोनों घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स से बात करतें और घर का माहौल हल्का करने की कोशिश करते हैं जहां वो दोनों घरवालों को कई सुझाव भी देते हैं और उनके साथ काफी फ्रेंडली बिहेव भी करतें हैं। सभी कंटेस्टेंट्स के साथ टास्क करने के बाद कियारा आडवाणी और विक्की कौशल घर से चले जाते हैं।

इसके साथ ही होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक से की गई बदतमीजी के लिए साजिद खान की क्लास लगातें हैं और केहतें हैं कि साजिद खान ने एक कॉन्ट्रोवर्शियल बात अब्दुल की पीठ पर लिख दी थीं, जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया है और इसी बात को लेकर सलमान खान साजिद खान को सख्ती से फटकार लगातें हैं।

इसके अलावा विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के चले जाने के बाद एक्टर रणवीर सिंह और डायरेक्टर प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म "सर्कस" का प्रमोशन करने बिग बॉस के स्टेज पर आतें हैं। जहां रोहित शेट्टी अब्दु रोजिक को खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग सीजन में पार्टिसिपेट करने का प्रपोजल भी देते हैं। साथ ही शो में रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की काफी मस्ती करते भी नजर आए जो देखने लायक है। इस बार के बिग बॉस 16 सीजन में कई आर्टिस्टों ने पार्टिसिपेट किया है। बिग बॉस 16 शो को थ्रिलर और एंटरटेनिंग बनाने के लिए बिग बॉस बीच-बीच में कुछ नए ट्विस्ट भी अपनी ऑडियंस के लिए डालते रहते हैं। जहां इस बार शो में सुम्बुल तौकीर, प्रियंका चहर चौधरी, अब्दु रोजिक, साजिद खान, शालीन भनोट जैसे कई आर्टिस्टों ने पार्टिसिपेट किया है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story