×

Bigg Boss16 Day 86 Promo: बिग बॉस के घर वापस आए छोटे भाईजान "अब्दु रोजिक", घरवालों से दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 शो के आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें हमनें ये देखा की बिग बॉस के घर से कुछ जरूरी काम के लिए बाहर गए कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक ने अपने पूरे स्वैग के साथ बिग बॉस घर में वापस आ गए हैं।

Anushka Rati
Published on: 25 Dec 2022 2:35 PM GMT
Bigg Boss16 Day 86 Promo: बिग बॉस के घर वापस आए छोटे भाईजान अब्दु रोजिक, घरवालों से दिया ऐसा रिएक्शन
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 86 Promo: बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार बहुत सारे नाटक, झगड़े, इविक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर था क्योंकि यह शो के होस्ट सलमान खान का जन्मदिन था। जहां कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी की खिंचाई करने से लेकर अंकित गुप्ता के इविक्शन तक, इस एपिसोड में बहुत कुछ हुआ है। हालाँकि, मज़ा यहीं नहीं रुकता क्योंकि दर्शकों के लिए एक अमेजिंग चीज और भी है। बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, हम एक घर से बाहर गए कंटेस्टेंट अब्दु राजिक को नए अंदाज से शो में फिर से एंट्री करते हुए देखा गया हैं।

देखिए प्रोमो

यह कोई और नहीं बल्कि इस सीज़न के सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट और सबका 'छोटा भाईजान' अब्दु रोज़िक है। शो के मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रिलीज किए गए नए प्रोमो में, हम अब्दु को एक शानदार एंट्री करते हुए देख सकते हैं और अब्दु को देखकर सभी घरवाले बहुत खुश हो जातें हैं। अब्दु के सबसे अच्छे और करीबी दोस्त शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया खुशी से झूम उठातें हैं और वे उन्हें गले लगाने के लिए दौड़ पड़ते हैं। एमसी स्टेन,साजिद खान, और दूसरे घरवाले भी अब्दु के शो में वापस आने से खुश हो जातें हैं। जहां हम यह भी देखते हैं कि कैसे अब्दु ने शिव को गले लगाया और कहा कि वह उसे बहुत याद करता था। यह बहुत मजेदार होने वाला है, और हम एपिसोड के ऑन एयर होने का इंतजार नहीं कर सकते।

हालांकि, एक दूसरे प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि अंकित के घर से निकलते ही प्रियंका फूट-फूट कर रोने लगतीं हैं जबकि अर्चना गौतम खुशी से नाच रहीं होतीं हैं। वहीं एक बातचीत में अर्चना और सौंदर्या शर्मा ये कहतीं नजर आईं कि अंकित के सपोर्ट से प्रियंका ने अपनी दमदार छवि बनाई लेकिन वो लोग बिना किसी के सपोर्ट के सभी को अपनी ताकत दिखाने में कामयाब रहें हैं।

साथ ही कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता का इविक्शन दर्शकों के वोटों के आधार पर नहीं हुआ है बल्कि घरवालों के फैसले के कारण हुआ है, क्योंकि उन्हें नॉमिनेटेड लोगों में से एक कंटेस्टेंट का नाम देने के लिए कहा गया था, जिसका योगदान सबसे कम है और उनमें से अधिकांश ने अंकित का नाम दिया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story