×

Bigg Boss 16 Day 88 Promo: इन कंटेस्टेंट की लड़ाई ने फैंस को याद दिलाई डॉली बिंद्रा, मचा घमासान

Bigg Boss 16 Latest Update: बिग बॉस 16 के फैंस को रियलिटी शो में डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी की लड़ाई याद आ गई जब अर्चना गौतम ने विकास मानकतला को 'बाप पे मत जा' कहा था।

Anushka Rati
Published on: 28 Dec 2022 3:14 PM GMT
Bigg Boss 16 Day 88 Promo: इन कंटेस्टेंट की लड़ाई ने फैंस को याद दिलाई डॉली बिंद्रा, मचा घमासान
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 88 Promo: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम और विकास मानकतला के बीच लड़ाई गाली-गलौज और एक-दूसरे को धमकाने के साथ बढ़ गई। कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक नए प्रोमो में हमने अर्चना को ये कहतीं हुईं नजर आईं कि, "कुत्ते की तरह मत भौंक, चल।" वह विकास पर चिल्लाती दिख रहीं थीं।

देखिए बिग बॉस 16 का प्रोमो

आगे की क्लिप में विकास को सिंक के पास चिल्लाते हुए और अर्चना को यह कहते हुए दिखाया गया है, "अपने बाप को बोल जाके ये।" गुस्से में अर्चना वापस विकास की तरह ही चिल्लाई, और कहा, "बाप पे मत जा... नहीं बन सकता तू तो"

जैसा कि दूसरे कंटेस्टेंट्स ने उन्हें सदमे में देखा, विकास ने आगे अर्चना से कहा, "तू लड़की नहीं होती ना तो मैं तुझे बताता।" वह उसके पास आई और जवाब दिया, "तेरे जैसो को ना उठा के पटकती हूं मैं अपने यहां पे।" गुस्से में विकास ने अपना चेहरा उससे कुछ इंच दूर रखा और चिल्लाया, "कर, करना।" बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे ने विकास और अर्चना को एक दूसरे से दूर करने के लिए उनके झगड़े के बीच में आतीं हैं।

इस शेयर किए गए वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, "देजा वु, अर्चना और विकास डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी की वाइब्स दें रहें हैं।" एक दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "वोहू...डॉली बिंद्रा, मनोज तिवारी इन द हाउस।" एक कमेंट में लिखा है, "अर्चना प्रियंका के माता-पिता के बारे में कमेंट्स कर सकतीं हैं और उनकी 'परवरिश' पर सवाल उठा सकतीं हैं, लेकिन जब कोई उनके माता-पिता के बारे में कमेंट करता है तो वह शांत हो जातीं हैं।" "विकास को शो से बाहर निकालो बिग बॉस प्लीज।"

बता दें कि, डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी बिग बॉस 4 के कंटेस्टेंट थें। खाने की बर्बादी को लेकर उनका उनके साथ एक बड़ा झगड़ा हुआ और उन्होंने मनोज से बार-बार कहा, "बाप पे जाना नहीं। बाप पर बोलना नहीं। बाप नहीं बोलना, समझा क्या।" पिता जी)?"

इससे पहले, अर्चना और विकास के बीच चाय बनाने को लेकर जबरदस्त लड़ाई शुरू हो गई थी। जहां अर्चना ने विकाश पर चिल्लाते हुए कहा, "इस घर में चाय नहीं बनेगी। इधर रख अपना चाय।" विकास ने चाय बनाने के बर्तन को खींचा और उलट दिया। उबलती चाय लगभग पास में खड़ी प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टेन पर फेंका गया था।

हाल ही में विकास और श्रीजिता ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री की थी। अब्दु रोज़िक भी शो में लौट आए। बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे टेलीकास्ट होता है। यह शो शनिवार और रविवार को कलर्स टीवी पर रात 9 बजे टेलीकास्ट होता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story