×

Bigg Boss 16: देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 16 में साजिद खान पर उतारा गुस्सा, बोलीं- देखते ही मेरा खून खौल जाता है

Bigg Boss 16:देवोलीना भट्टाचार्जी का कहना है कि जब साजिद पर कई महिलाओं द्वारा यौन दुराचार का आरोप लगाया गया है तो फिर उन्हें टेलीविज़न पर लाने का क्या मतलब है।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Oct 2022 6:29 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Devoleena Bhattacharjee on Sajid Khan (Image Credit-Social Media)

Devoleena Bhattacharjee on Sajid Khan: साथ निभाना साथिया फेम एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने फिल्म निर्माता साजिद खान को टेलीविज़न पर एक प्लेटफार्म देने के लिए सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के साथ अपना गुस्सा और निराशा व्यक्त की हैं, उनका मानना है कि जब साजिद पर कई महिलाओं द्वारा यौन दुराचार का आरोप लगाया गया है तो फिर उन्हें टेलीविज़न पर लाने का क्या मतलब है।

देवोलीना का कहना है कि शो मेकर्स ने साजिद की भागीदारी को गुप्त रखा गया था जबकि आपको बता दें कि न्यूज़ट्रैक ने पहले ही साजिद के शो का हिस्सा होने की बात कही थी लेकिन जब से उन्होंने शो के प्रीमियर पर अपनी एंट्री की है, तब से कई हस्तियों सहित कई लोगों ने अपना असंतोष व्यक्त किया है। दर्शकों से लेकर कई सेलेब्स का ये मानना है कि साजिद को शो का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था और उन्हें अभी शो से बाहर निकाल दिया जाये।

उसी के बारे में बात करते हुए, देवोलीना ने मीडिया से कहा, "ये एक साधारण बात है - नौ महिलाओं ने साजिद खान पर आरोप लगाए। उन नौ में से सभी गलत नहीं हो सकतीं। मुझे बताओ, क्या कोई कैमरा लगाएगा और फिर गाली देगा? यही कारण है कि महिलाएं इन घटनाओं के बारे में शिकायत करने से बचतीं हैं। माता-पिता भी डरते हैं कि समाज पीड़ित को झूठा साबित करेगा। उसे राष्ट्रीय टेलीविजन पर देखकर, ये साबित करने की कोशिश कर रहा है कि वो एक नायक है, मुझे बुरा लगता है कि हमारा समाज किस ओर जा रहा है। "

उन्होंने कहा कि," साजिद खान ने दावा किया था कि वो आत्मनिरीक्षण करने के लिए शो में आए हैं , लेकिन ऐसा नहीं लगता कि वो ऐसा कुछ भी कर रहे हैं। वो इसके बजाय 'माई तो सब का बाप हूं' कहकर घूम रहा हूं।" साथ निभाना साथिया स्टार ने कहा कि अब ये दर्शकों को देखना है कि फिल्म निर्माता अपने कहने का कोई मतलब नहीं रखता है। "उनके व्यवहार से पता चलता है कि एक झूठा हमेशा झूठा रहेगा। अब ऐसा लग रहा है कि आप कुछ भी कर सकते हैं और बिग बॉस में प्रवेश कर सकते हैं। नैतिकता कोई मायने नहीं रखती है, अगर आपको विशेषाधिकार प्राप्त हैं, तो आपके कार्यों को आसानी से अनदेखा किया जा सकता है। व्यक्तिगत रूप से, मुझे उसे शो में देखना पसंद नहीं है। मेरा खून काफी खौलता है, तो शायद मैं बिग बॉस देखना छोड़ दूंगी।"

उन्होंने टीवी एक्टर्स पर साजिद के कमैंट्स का भी जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट किया, "खैर, मैंने घर में इस व्यक्ति के अस्तित्व को अवॉयड करने की कोशिश की। लेकिन फिर से #TVindustry के कलाकार हैं? मेरा मतलब है, हर कोई अपनी छवियों को साफ करने और पैसा कमाने के लिए टीवी पर है। हर टीवी एक्टर अपनी मेहनत की वजह से यहां तक पहुंचा है, भाई-भतीजावाद, समूहवाद के कारण नहीं। बस टीवी अभिनेताओं वाहियात कमैंट्स करना बंद करो।"@BiggBoss #bb10।"

गौरतलब है कि बिग बॉस 16 के एक लेटेस्ट एपिसोड में, साजिद ने एमसी स्टेन से कहा था, "ये सब टीवी सीरियल्स के एक्टर्स है, तू समाज। और टीवी सीरियल्स के एक्टर्स ना, ये लोग मूल रूप से ... इन्हें लगता है ये हमारी दुनिया है। मैं बाप हु ये सब चीज का।"

उन्होंने आगे कहा, "दिमाग से। लेकिन मैं अपना खेल नहीं खेलता क्योंकि मुझे पता है कि ऐसा करने का कोई फायदा नहीं है। मुझे सिर्फ एक ही चीज से डर लगता है, खुद से। अगर मैं पागल हो गया, तो वो मुझे घर से बाहर निकाल देंगे। कौन करेगा? शो के निर्माता।"

देवोलीना ने एक वीडियो भी फिर से शेयर किया जिसमें साजिद को कमेंट करते हुए दिखाया गया है। उसने लिखा, "हे भगवान .. वैसे भी आप बाप होंगे अपनी दुनिया में। हाँ ये दुनिया हमारी है और 1000 गुना बेहतर है। और जब इतनी परशानी है टीवी एक्टर्स से तो है क्यों भाई टीवी पे। बेहोशी में है क्या? एक बार झूठा हमेशा झूठा होता है। कभी नहीं सुधरने वालों में से है ये जनाब।"

गौरतलब है कि देवोलीना भी बिग बॉस शो का दो बार हिस्सा रह चुकी हैं और शो से अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस करतीं आईं हैं।

बता दें साजिद खान को साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान यौन दुराचार के आरोपों का सामना करना पड़ा था और आरोप लगाने वालों में सलोनी चोपड़ा, शर्लिन चोपड़ा, अहाना कुमरा और मंदाना करीमी शामिल थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story