×

Bigg Boss 16 Ep-4: बिग बॉस का फुटा गुस्सा, कैप्टन देगी प्रियंका चौधरी को देगी बड़ी सजा

Bigg Boss 16 Ep-4: आज की एपिसोड में हम देखेंगे की बिग बॉस कंटेस्टेंट और घर की पहली कैप्टन निमृत कौर को कन्फेशन रूम में बुलाया है जहां बिग बॉस निमृत एक फैसला करने का हक देते है। जानिए क्या है पूरी खबर

Anushka Rati
Published on: 5 Oct 2022 12:34 AM GMT
Bigg Boss 16 Ep-4: बिग बॉस का फुटा गुस्सा, कैप्टन देगी प्रियंका चौधरी को देगी बड़ी सजा
X

Bigg Boss 16 written update (image: social media)

Bigg Boss 16 Ep 4: जैसा कि आप ने कल बिग बॉस के 4 एपिसोड में देखा था कि नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे को नॉमिनेट किया वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स ने जैसे मान्य सिंह, सौंदर्य और टीना दत्ता इस प्रक्रिया को करते हुए बेहद सॉरी भी फील किया। जिसके बाद बिग बॉस ने इन तीनों को नॉमिनेशन के दौरान सॉरी फील करने पर सजा दे दी।

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर को हुआ था जिसमे टीवी इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे दिखें तो कई गुमनाम चेहरे भी नजर आए। जहां इस बीच हमने बिग बॉस 16 के प्रीमियर नाइट के दिन पहली लड़ाई देखी जो निमृत कौर और अर्चना गौतम के बीच बेड को लेकर हुई थी। वहीं उसके अगले दिन भी हमनें बिग बॉस हाउस में फर्ज एक और लड़ाई देखी।

इसके साथ ही बीती रात के यानी एपिसोड 3 में हमने देखा की जब बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को गार्डन एरिया में नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए इकट्ठे होने के लिए बोलते हैं और वही सभी कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक करके उन कंटेस्टेंट को उनकी फोटो जलाकर उन्हें नॉमिनेट करते है। वहीं इस प्रक्रिया के दौरान मान्य सिंह, टीना दत्ता और सौंदर्य ने नॉमिनेशन प्रक्रिया को पूरा करने के बाद दिख और अफसोस जताते हुए सॉरी कहा जिससे बिग बॉस नजर होकर उन तीनों कंटेस्टेंट्स को अपने अगले आदेश तक पूरे घर का काम करने का दंड देते है।

इस बीच आज की एपिसोड में हम देखेंगे की बिग बॉस कंटेस्टेंट और घर की पहली कैप्टन निमृत कौर को कन्फेशन रूम में बुलाए है जहां बिग बॉस निमृत से ये कहते है की प्रियंका चौधरी को काम करना शायद बहुत अच्छा लगता है तो क्यों न उन तीन दंडित किए गए कंटेस्टेंट्स में से किसी एक की जगह प्रियंका को उनका दंड दे दिया जाए और ये कहते हुए बिग बॉस ने ये फैसला निमृत के उपर छोड़ देते है।

अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की निमृत उन तीन दंडित कंटेस्टेंट्स में से निमृत किसकी जगह प्रियंका को रखेगी और निमृत के इस फैसले से इनपर कौन सा पहाड़ टूटेगा है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story