×

Bigg Boss 16 Epidode 77: शेखर सुमन के साथ हुई मस्ती, अर्चना और प्रियंका के झगडे ने हिलाया घर को!

Bigg Boss 16 Highlights: चलिए जानते हैं कि शो पर क्या हलचल देखने को मिल रही है और आने वाले समय में क्या क्या होने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Dec 2022 4:23 AM GMT
Bigg Boss 16 Highlights
X

Bigg Boss 16 Highlights (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं कंटेस्टेंट्स के बीच की तीखी नोक झोक और मस्ती ने शो को जहाँ कुछ और हफ़्तों का एक्सटेंशन दिया है वहीँ चलिए जान लेते हैं कि शो पर क्या हलचल देखने को मिल रही है और आने वाले समय में क्या क्या होने वाला है।

बिग बॉस 16 एपिसोड 77 हाइलाइट्स

शालीन के बारे में टीना ने की प्रियंका से बात

टीना ने प्रियंका को बताया कि शालिन ने उन पर लाइटर फेंका। प्रियंका कहती हैं कि शालीन को सम्मान देना चाहिए। टीना का कहना है कि शालिन आक्रामक है। प्रियंका ने इस बात को गलत ठहराते हुए शालीन को अजीब बर्ताव पर चिंता जताई।

एम सी स्टैन ने की टीना दत्ता की बुराई

स्टेन और सुम्बुल टीना के बारे में बात करते हैं। स्टेन का कहना है कि टीना नकली और शेमडी है। वो कहता है कि मैं नकली लोगों को अपने सामने खड़ा नहीं कर सकता। टीना कॉफी मग से नाम हटाती है। शालिन हैरान हो जाता है। शालिन को देखकर टीना वहां से चली जाती है। शालिन का कहना है कि टीना सिर्फ उसे ही एरोगेंस दिखाती है।

अर्चना ने किया शालीन को टारगेट

अर्चना, सौंदर्या और श्रीजिता से कहती है कि उसने खाना बना लिया है और शालीन ने बर्नर पर चाय गिराई है और इसे उसे साफ करना चाहिए। विकास शालिन की ओर से सफाई करने का फैसला करता है। दोनों उन्हें साफ़ करने से मना करतीं हैं लेकिन विकास कहते हैं आप सही कह रहीं हैं कोई और कुछ गिरा देगा तो फिर सबको मुद्दा मिल जायेगा।

अर्चना को बताया फेक

प्रियंका, सौंदर्या और श्रीजिता अर्चना के बारे में चर्चा करती हैं। प्रियंका ने उन्हें फेक बताया। उन्होंने कहा कि अर्चना रोती है और एक बच्चे की तरह चेहरा बना लेतीं हैं और उनका चेहरा देखना बर्दाश्त के बाहर हो जाता है।

सुम्बुल हुईं इमोशनल

सुम्बुल, साजिद और स्टैन एक साथ बैठते हैं। सुम्बुल भावुक हो जाती है। साजिद सुम्बुल से भावुक होने के पीछे की वजह पूछता है। और कहता है तुम हर समय क्यों रोती रहती हो।

प्रियंका ने विकास और अंकित से बात की। वो कहती है कि शालीन टीना को परेशान कर रहा है। स्टैन ने सुम्बुल और साजिद से बातचीत की। उनका कहना है कि पिछले दो हफ्ते शानदार रहे। साजिद और स्टैन खेल की रणनीति बनाते हैं।

अर्चना ने श्रीजिता, सौंदर्या, सुम्बुल और निमृत से लेमन रेस खेलने को कहा। साजिद जज की भूमिका में हैं इसमें श्रीजिता जीत जाती हैं फिर सुम्बुल और सौंदर्या रेस लगतीं हैं जिसमे सौंदर्या विजयी होतीं हैं।

बिग बॉस की तरफ से हुई पार्टी

बिग बॉस ने पार्टी सॉन्ग बजाया। सभी घर वाले बिना कारण जाने डांस करते हैं। उन्होंने खुलासा किया कि बिग बॉस सीजन 16 हिट हो गया है और इसे अब एक्सटेंड किया जा रहा है जो 12 फरवरी 2023 में इसका ख़त्म होगा। इसके बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को दी पिज्जा पार्टी दी और सभी से गेम को पूरे जोश के साथ खेलने को कहा।

टीना शालीन को करतीं हैं इग्नोर

शालीन ने टीना से पूछा कि क्या वो बिग बॉस के एक्सटेंड होने का जश्न मना सकते हैं। टीना उन्हें इग्नोर करती है। शालीन टीना से पूछता है कि क्या वो कुछ शेयर करना चाहती है। बिग बॉस टीना को माइक पहनने के लिए कहते हैं।

अर्चना और सौंदर्या बिग बॉस को लेकर चर्चा करती हैं। घर से बाहर जाने के बारे में सोच कर दोनों भावुक हो जाती हैं। अर्चना का कहना है कि वो बिग बॉस हाउस को मिस करेंगी।

अर्चना ने सौंदर्या से चेक करने को कहा क्योंकि शालीन ने वॉशरूम सही से साफ नहीं किया है। सौंदर्या शालीन से वॉशरूम साफ करने को लेकर भिड़ जाती है। शालीन का कहना है कि वो नहा चुके हैं अब वो कल साफ करेंगे। अर्चना कहतीं है कि शालिन ने वाशरूम को ठीक से साफ नहीं किया लेकिन वो इसका पूरा श्रेय चाहता है। शालिन और अर्चना आपस में बहस करते हैं। बिग बॉस शालीन को अपना माइक पहनने को कहते हैं। प्रियंका वहां आती हैं और कहतीं हैं बाथरूम भी इसी को दे दो साफ़ करने को इसपर अर्चना बोलतीं हैं तो खाना तुम बनाओगी। अर्चना का कहना है कि प्रियंका फुटेज के लिए बातचीत में कूद रही हैं। प्रियंका अर्चना से बहस करती हैं।

टीना और विकास श्रीजिता के बारे में बात करते हैं। वो विकास से कहती है कि श्रीजीता बाहर अच्छी दोस्त है लेकिन वह घर में अलग है। विकास दुश्मनी के बारे में पूछता है। टीना अपने और श्रीजिता के बीच कैट फाइट आर्टिकल के बारे में बताती हैं।

साजिद शिव और निमृत से बात करते हैं और कहते हैं कि शालिन जो कुछ भी कर रहा है, वो उसने 20 साल की उम्र में किया था। वो अपने ईगो के बारे में बात करता है और कहता है कि शालीन का ईगो उनके आगे कुछ नहीं है। साजिद कहते हैं कि हर कामयाबी के साथ उनका ईगो ऊपर हो जाता था।

टीना और श्रीजिता ने अपनी गलतफहमी दूर करने की कोशिश की। टीना कहती हैं कि उनके मन में श्रीजिता के लिए कोई कठोर भावना नहीं है। अर्चना विकास को खीर देतीं हैं। वो कहती है कि वो उनसे शालीन की वजह से अनावश्यक रूप से लड़ रहे है। विकास अर्चना द्वारा बनाए गए खाने की तारीफ करते हैं।

शालीन प्रियंका के साथ फ्लर्ट करता है। प्रियंका अंकित से पूछती है कि क्या उसे जलन हो रही है। स्टैन और शिव को अर्चना रोटी देतीं हैं । विकास रोटियों की जगह चावल खाने का फैसला करता है।

शेखर सुमन बिग बुलेटिन सेगमेंट को होस्ट करते हैं। वो अपने टैरो कार्ड रीडर की तरह घरवालों को उनका भविष्य बताते हैं। सभी घर वाले इसके खूब आनंद लेते हैं। शेखर कंटेस्टेंट्स के साथ एक टास्क करते है। वो शिव से पूछता है कि प्रियंका को क्या खरीदना चाहिए। शिव कहते हैं कि प्रियंका को दिमाग खरीदना चाहिए। प्रियंका कहती हैं शिव को दिल खरीदना चाहिए। श्रीजिता कहती हैं कि टीना को अपने काले दिल को सफेद कर लेना चाहिए। टीना कहती हैं कि वो यहां श्रीजिता को सही ठहराने के लिए नहीं हैं। सौंदर्या ने शालीन से साइलेंसर खरीदने को कहा। शेखर विकास से पूछता है कि श्रीजिता को क्या खरीदना चाहिए। विकास का कहना है कि श्रीजिता को खाना पकाने की किताब खरीदनी चाहिए और उसे कोने में जाकर बात करना बंद कर देना चाहिए।

शेखर ने बिग बॉस 16 की तारीफ की। वो कंटेस्टेंट्स से अपने लिए ताली बजाने को कहते हैं। शेखर सभी को सलाह देते है कि या तो उस व्यक्ति पर भरोसा करें या बिल्कुल भी भरोसा न करें। टीना शालिन से कहती है कि उस दिन उसने हद पार कर दी थी। अर्चना निमृत से रोटी खाने के लिए कहती है नहीं तो वो खत्म हो जाएगी।

टीना और सुम्बुल के बीच चॉकलेट को लेकर बहस होती है। वो कहती हैं कि सुम्बुल ने अपनी माडली को चॉकलेट चुराने की सलाह दी। दोनों आपस में भिड़ गए। सुम्बुल कहती है कि उसे परवाह नहीं है कि चॉकलेट कौन ले रहा है। निमृत का कहना है कि टीना चॉकलेट के लिए लड़ रही है। सौंदर्या टीना के खिलाफ बात करती है।

अर्चना और प्रियंका का झगड़ा

श्रीजीता अर्चना से बात करती हैं। वो अर्चना से पूछती है कि क्या वो रोटियां बनाएगी अर्चना कहती है कि वो चपाती नहीं बनाएगी। प्रियंका ने सौंदर्या से अर्चना को अंकित के लिए रोटी बनाने को कहा और वो भी खाना खाना चाहती है। निमृत सौंदर्या से कहती हैं कि प्रियंका को टीवी सीरियल वैम्प होना चाहिए।

रोटी को लेकर अर्चना और प्रियंका आपस में बहस करती हैं। श्रीजिता प्रियंका को बताती है कि अर्चना ने उन्हें उसका आटा दे दिया है। प्रियंका ने अर्चना से ताजा आटा वापस करने के लिए कहा। अर्चना और प्रियंका आपस में बहस करती हैं। उनका कहना है कि शादी के बाद प्रियंका अपने ससुराल में ड्रामा करेगी।

अर्चना ने शिव को बताया कि जब कोई उन पर कम खाना देने का आरोप लगाता है तो उन्हें दुख होता है। बाद में, अर्चना प्रियंका, सौंदर्या से बहस करती है।

अर्चना ने शालिन को ताना मारा। वो शालीन को चिकन कहती है। शालीन अर्चना को अदरक कहता है। श्रीजीता ने दाल खराब होने की वजह से डंप करने का फैसला किया। टीना कहती हैं कि किसी ने चावल और राजमा मिलाया और छोड़ दिया। अर्चना कहती हैं कि वो सभी को उनकी औकात दिखाएंगी। टीना अर्चना से इस तरह की टिप्पणी नहीं करने के लिए कहती हैं। अर्चना ने कोई भी ड्यूटी नहीं करने का फैसला किया।

साजिद ने अर्चना और सौंदर्या से पैचअप करने को कहा। निमृत ने सौंदर्या का पक्ष लिया। अर्चना टूट जाती है और कहती है कि उसने रोटी नहीं चुराई। अर्चना रोते रोते उल्टी करती है। टीना और शालीन अर्चना को सँभालने की कोशिश करते हैं। प्रियंका ने अंकित, शालिन से बात की और कहा कि अर्चना अकेली रह गई है इसलिए ऐसे रियेक्ट कर रही है। अंकित का कहना है कि अगर अर्चना जानबूझकर उल्टी करती है तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story