×

Bigg Boss 16 Episode: सॉरी कहने पर बिग बॉस ने तीन कंटेस्टेंट्स को दिया रियलिटी चेक, सजा सुन सभी हुए हैरान

Bigg Boss 16 Episode Latest Update: बिग बॉस 16 के धमाकेदार प्रीमियर ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ साथ उनके एक्साइटमेंट को भी काफी बढ़ा दिया है।

Anushka Rati
Published on: 3 Oct 2022 12:59 PM GMT
Bigg Boss 16 Episode Latest Update
X

Bigg Boss 16 Episode Latest Update (image: social media)

Bigg Boss 16 Episode Latest Update: आपको बता दें कि, सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 16 जहां इसका प्रीमियर 1 अक्टूबर को हुआ और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो पहले से ही सुर्खियों में है। साथ ही कई अन्य चीजों के साथ रोमांचक नए कंटेस्टेंट्स के लिए एक डेयरिंग शो भी बन चुका है। वहीं इस बिग बॉस 16 शो में कंटेस्टेंट्स बनकर आए सेलेब्स में अब्दु रोज़िक, साजिद खान, टीना दत्ता, प्रियंका चौधरी, सौंदर्या शर्मा जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। जैसा कि शो शुरू होने से पहले बिग बॉस 16 के प्रोमो जो ये कहा गया था की इस बार कंटेस्टेंट्स ही नहीं बल्कि बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे। तो ये बात सच होते हमने एक बार तो देख लिया है जब बिग बॉस वेक अप सॉन्ग को चेंज कर वेक अप अलार्म के अपने एंथम को इंट्रोड्यूस किया। वहीं आज के प्रोमो में हमने देखा की बिग बॉस कुछ कंटेस्टेंट्स को सॉरी कहने पर दंड दिया हैं।

बता दें कि एपिसोड के प्रोमो में कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में इकट्ठा नजर आ रहे हैं, जहां उन्हें नॉमिनेशन करने के लिए कहा जाता है। नॉमिनेशन के बाद कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा गया। जहां बिग बॉस ने अनाउंसमेंट किया कि शो में तीन 'महान' लोग हैं, जिन्होंने नॉमिनेशन के दौरान सॉरी कहा। बिग बॉस ने नाम शेयर किए टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और मान्या सिंह। साथ ही सजा के तौर पर उन्हें घर के सारे काम करने का निर्देश और आदेश दिया गया था। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "क्या असर होगा घर के सदास्यो पर बिग बॉस के इस झटके का?"

वहीं प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस का ये सीजन काफी एंटरटेनिंग, एक्साइटिंग और मजेदार होने वाला है। होस्ट के रूप में सलमान खान, यह कन्फर्म करेंगे कि शो का मैनेजमेंट सही से किया जाए। इसके साथ ही उन्हें होस्ट के रूप में कई सालों का एक्सपीरियंस है और यह एश्योर्ड करना चाहिए कि खेल सही इमोशंस से खेला जाए।

बिग बॉस 16 में अब हर सीजन के शनिवार और रविवार की तुलना में शुक्रवार और शनिवार को 'वीकेंड का वार' होगा। साथ ही, शो को स्ट्रीम करने वाला डिजिटल प्लेटफॉर्म घर के अंदर की विशेष फुटेज भी साझा करेगा, जो पिछले सीज़न से एक कदम ऊपर है। देखते हैं बिग बॉस का यह सीजन कैसा रहता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story