×

Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर चौधरी के लिए अंकित गुप्ता ने शेयर की अपनी फीलिंग्स, दिया ये बड़ा हिंट

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा है जिससे लगता है कि अब वो भी प्रियंका के लिए सेम फीलिंग्स रखते हैं। आइये जानते है ऐसा क्या कहा अंकित ने प्रियंका के लिए।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Feb 2023 1:51 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी और एक्स कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता की लव स्टोरी काफी फेमस हुई। भले ही दोनों ने इसे कभी लव एंगल नहीं दिया लेकिन फैंस दोनों को एक साथ देखकर काफी खुश होते हैं। वहीँ फैंस ये जानकर काफी परेशान हो गये थे कि अंकित गुप्ता शायद प्रियंका चाहर चौधरी को सिर्फ दोस्त के तौर पर देखते हैं। एक्ट्रेस ने खुले तौर पर कहा कि फीलिंग्स उनकी तरफ से थोड़ी ज्यादा हैं, यही वजह है कि वो ज्यादा जोश के साथ सामने आईं। लेकिन अंकित गुप्ता ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा है जिससे लगता है कि अब ये फीलिंग्स उनकी तरफ से भी हैं। आइये जानते है ऐसा क्या कहा अंकित ने प्रियंका के लिए।

अंकित गुप्ता ने आखिर बयां करी प्रियंका चाहर के लिए अपनी फीलिंग्स

बिग बॉस के घर में हमने अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर की खूबसूरत दोस्ती को देखा लेकिन जहाँ इन दोनों ने ही हमेशा एक दूसरे को "जस्ट फ्रेंड्स" ही बताया वही शो के दौरान सभी को ये लगा कि प्रियंका अंकित से बेहद प्यार करतीं हैं लेकिन अंकित की वजह से वो खुलकर अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाई हैं। अंकित गुप्ता शादी में विश्वास नहीं करते थे जबकि प्रियंका बच्चों और सभी के साथ एक उचित पारिवारिक जीवन चाहती थी। उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि उनका समय बर्बाद किया जाये।

लेकिन अब ज्योतिषी सौरीश शर्मा ने भी प्रियंका चाहर चौधरी से कहा कि अंकित गुप्ता के साथ उनके रिश्ते का भविष्य अच्छा नहीं है। इसपर एक्टर ने अब रियेक्ट किया है। हाल ही में मीडिया से बातचीत में, अंकित गुप्ता ने कहा कि उनका बांड वाकई में बहुत अच्छा था। उन्होंने कहा कि वो एक कपल के रूप में एक साथ आगे बढ़ेंगे या नहीं ये उनके लिए सबसे अच्छा है। ये पूरी तरह से हम पर डिपेंड करता है साथ ही उन्होंने कहा कि ये किसी ज्योतिषी के लिए भविष्यवाणी या निर्णय लेने के लिए नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि, "ये हमारा निर्णय है और ये हमारे ऊपर है कि हम अपने बांड को दोस्ती या कुछ और के रूप में आगे ले जाएं, और इसे ऐसे ही रहने दें।"

अंकित ने फिनाले के लिए प्रियंका चाहर चौधरी को शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने अपने फैंस और उनके संयुक्त फैंस बेस से कहा, "बस लास्ट पुश और ट्रॉफी घर पर होगी, जीत के लिए हैशटैग परी। परी, ऑल द बेस्ट, और ट्रॉफी घर ले आओ। मैं आपसे बहुत जल्द मिलूंगा।" दोनों ने शो 'उड़ारियां' में साथ काम किया था। धारावाहिक में उन्हें तेजो और फतेह की भूमिकाएँ निभाते देखा गया। ये शो काफी हिट रहा है। अंकित गुप्ता ने कहा कि वो बिग बॉस 16 के लिए उत्सुक नहीं थे, लेकिन अंततः इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story