×

Bigg Boss 16: राहुल वैद्य ने कसा निमृत और सौंदर्या पर तंज़, बोले सब इंग्लिश झाड़ रहे, ये बिग ब्रदर है क्या?

Bigg Boss 16: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने निमृत और सौंदर्या के घर में इंग्लिश बोलने पर कमेंट करते हुए ट्वीट किया, 'क्या मैं बिग बॉस देख रहा हूँ या बिग ब्रदर?

Shweta Srivastava
Published on: 24 Oct 2022 6:22 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के प्रोमो में ही बता दिया गया था कि इस बार का बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लिए काफी मुश्किलों भरा होने वाला है। लेकिन इसके बावजूद भी घर में कई सारे नियम रोज़ तोड़े जा रहे हैं और पिछले कई सीजनस के मुकाबले इस सीजन में नियमों का उल्लंघन ज़्यादा ही देखने को मिला है।

नियमों में से बिग बॉस का सबसे अहम् नियम है अंग्रेजी में बात न करना। वहीँ निमृत कौर अहलूवालिया और सौंदर्या शर्मा को बिग बॉस की बार-बार चेतावनी के बावजूद लगातार अंग्रेजी में बोलते हुए देखा जा सकता है। इस पर सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि दर्शकों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। नेटिज़न्स भी अब्दु रोज़िक की हिंदी में बोलने की कोशिश के लिए उनकी प्रशंसा करते हैं।



बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने भी इसपर रियेक्ट करते हुए कहा कि क्या मैं बिग बॉस देख रहा हूँ या बिग ब्रदर? निमृत सौंदर्या सब इंग्लिश झाड़ रहे हैं? उनके इस ट्वीट को देखने के बाद कई दर्शकों और उनके फैंस ने इसका जवाब दिया। फैंस में से एक ने कहा, "क्या आपको ये याद है? "ROGER THAT!" हम #BB16 कंटेस्टेंट्स को बाहर निकलने पर अधिक हिंदी मूवीज देखने की सलाह देते हैं", एक अन्य यूजर ने कमेंट किया "हम अंग्रेजी जानते हैं और इसे अच्छी तरह से समझते हैं लेकिन कभी दिखावा नहीं करते हैं। हमें नीचा मत देखो, उन्हें अंग्रेजी बोलने दो, यह कोई समस्या नहीं है", इसके जवाब में एक यूजर ने लिखा "सहमत .. और बिग बॉस उनसे कुछ नहीं कह रहे हैं।"

शिव ठाकरे ने सौंदर्या को पिछले एपिसोड में जेल भेजकर अंग्रेजी में बोलने के लिए फटकार भी लगाई थी। सबसे हालिया एपिसोड में, हमने करण जौहर को गौतम विग और सौंदर्या शर्मा को घरवालों के सामने फटकार लगते हुए देखा था। जिसने उनके रिश्ते के एक चौंकाने वाले पहलू का खुलासा किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story