×

Bigg Boss फेम Archana Gautam की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में एडमिट हुईं एक्ट्रेस

Archana Gautam Hospitalized: बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस के चेहरे पर मायूसी छा सकती है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Jan 2024 12:03 PM GMT
Archana Gautam Hospitalized
X

Archana Gautam Hospitalized (Photo- Social Media)

Archana Gautam Hospitalized: बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस के चेहरे पर मायूसी छा सकती है। दरअसल अर्चना गौतम की अचानक से तबियत खराब हो गई है, जिसके चलते वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं। अभिनेत्री ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए अपने चाहने वालों को यह खबर दी है।

अर्चना गौतम की तबीयत हुई खराब

अर्चना गौतम आज के समय में मनोरंजन की दुनिया का जाना माना नाम बन चुकीं हैं। देशभर में उन्हें पहचान "बिग बॉस" की वजह से मिली। दरअसल अर्चना गौतम "बिग बॉस 16" में नजर आईं थीं और अपने मजाकिया अंदाज से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था, अर्चना गौतम को दर्शकों का इतना प्यार मिला की उन्होंने टॉप 5 फाइनलिस्ट में भी अपनी जगह बना ली थी। हालांकि बिग बॉस की ट्रॉफी की अपने नाम नहीं कर पाईं। बिग बॉस 16 को खत्म हुए एक साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक ऑडियंस अर्चना गौतम को वैसे ही प्यार कर रही है। इसी बीच अर्चना गौतम ने एक ऐसी खबर सुनाई है कि फैंस परेशान हो उठे हैं।


वैसे तो अर्चना गौतम लगातार सुर्खियों में बनीं रहती हैं, हालांकि इसबार वह अपनी हेल्थ की वजह से खबरों में आ चुकीं हैं। दरअसल अर्चना गौतम ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सिर्फ उनका हाथ दिख रहा है, लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि वह किसी हॉस्पिटल में हैं। इस फोटो के साथ अर्चना लिखती हैं, "पहली बार ऐसा लगा है मुझे, बहुत दर्द हुआ, बुरी नजर, क्या से क्या कर देती है।"


अर्चना की हालत देख फैंस हुए परेशान

अर्चना गौतम को क्या हुआ है, और किस वजह से वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं, इसकी जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन एक्ट्रेस के कैप्शन से तो यह साफ है कि वह बहुत दर्द में हैं। अर्चना गौतम के फैंस के लिए यह खबर किसी झटके से कम नहीं है, सोशल मीडिया पर वे सब कमेंट कर अर्चना गौतम को स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए कह रहे हैं, साथ ही उनके जल्द रिकवरी की दुआएं भी मांग रहें हैं।


अर्चना गौतम वर्कफ्रंट

अर्चना गौतम आखिरी बार "खतरों के खिलाड़ी" में नजर आईं थीं, उन्होंने रोहित शेट्टी के शो में कमाल का स्टंट दिखाया था। वहीं इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकीं हैं। आने वाले समय में उनके कुछ म्यूजिक वीडियो रिलीज भी होने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story