×

Archana Gautam: साउथ अफ्रीका में मिला अर्चना गौतम को उनके सपनों का राजकुमार, इस पोस्ट में हुआ खुलासा

Archana Gautam Video: "बिग बॉस 16" फेम अर्चना गौतम का नाम तो अब तो घर-घर में पॉपुलर हो चुका है, भला उन्हें कौन नहीं जानता होगा। "बिग बॉस 16" की पूरी जर्नी के दौरान अर्चना गौतम ने अपने मजेदार अंदाज की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी|

Shivani Tiwari
Published on: 28 May 2023 4:41 PM GMT
Archana Gautam Video: "बिग बॉस 16" फेम अर्चना गौतम का नाम तो अब तो घर-घर में पॉपुलर हो चुका है, भला उन्हें कौन नहीं जानता होगा। "बिग बॉस 16" की पूरी जर्नी के दौरान अर्चना गौतम ने अपने मजेदार अंदाज की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी और यही वजह है कि वह आज भी लगातार लाइमलाइट का हिस्सा रहती हैं।

"खतरों के खिलाड़ी" में आएंगी नजर

"बिग बॉस 16" का हिस्सा बन खूब नाम कमाने के बाद अर्चना गौतम अब अपना स्टंट दर्शकों को दिखाने वाली हैं। वह रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" के 13वें सीजन का हिस्सा हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि "खतरों के खिलाड़ी" की पूरी टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका के केपटाउन में है, जहां शो की शूटिंग की जा रही है। शो की पूरी टीम शूटिंग के साथ ही खूब मस्ती भी कर रही, आए दिन सोशल मीडिया पर सभी कंटेस्टेंट्स तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहें हैं।

अर्चना गौतम को मिला उनके सपनों का राजकुमार

अर्चना गौतम ने "बिग बॉस" हाउस में हमेशा ही इस बात का जिक्र किया था कि उन्हें एक हैंडसम लड़का चाहिए, और अब लगता है कि उन्हें वो हैंडसम लड़का मिल गया है। जी हां!! साउथ अफ्रीका में अर्चना गौतम को एक गोरा हैंडसम मुंडा मिल चुका है, जिसका खुलासा अर्चना ने खुद किया है।

अर्चना गौतम ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक फॉरेनर के साथ "कोई शहरी बाबू" गाने पर डांस करते दिख रहीं हैं। अर्चना ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, "कोई तो मिला गोरा।"

अर्चना के फैंस दे रहें मजेदार रिएक्शन

अर्चना गौतम अपने मजेदार अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। वहीं उनके इस वीडियो को देखकर फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहें हैं। अर्चना और फारेनर के इस मस्ती भरे डांस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story