×

Archana Gautam News: दुल्हन की तरह सज-संवर कर आखिर अर्चना गौतम को है किसका इंतजार

Archana Gautam Latest Post: अर्चना गौतम का नाम अब एंटरटेनमेंट की दुनिया में काफी मशहूर हो चुका है। बिग बॉस के दौरान अपने कॉमेडी भरे अंदाज से अर्चना ने लोगों का दिल जीत लिया है और अब भी उनका यही रूप देखने को मिलता है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 April 2023 4:53 PM GMT (Updated on: 18 April 2023 8:27 PM GMT)
Archana Gautam Latest Post: अर्चना गौतम का नाम अब एंटरटेनमेंट की दुनिया में काफी मशहूर हो चुका है। बिग बॉस के दौरान अपने कॉमेडी भरे अंदाज से अर्चना ने लोगों का दिल जीत लिया है और अब भी उनका यही रूप देखने को मिलता है। बिग बॉस 16 का हिस्सा बन सुर्खियों में आईं अर्चना गौतम आज भी अपने अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

अर्चना गौतम ने शेयर किया नया वीडियो

बिग बॉस 16 तो कबका खत्म हो चुका है, लेकिन अर्चना गौतम रोजाना हेडलाइंस में बनीं रहती हैं। कभी अपने बयानों की वजह से तो कभी अपने पोस्ट की वजह से, अर्चना लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाती हैं। आज एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दुल्हन की तरह सज-धज कर अर्चना ने दिखाए नखरे

अर्चना गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुल्हन की तरह सज धज कर खूब नखरें दिखा रहीं हैं। लाल जोड़े में सजी अर्चना बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। उनके इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहें हैं वहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें यह भी सलाह दे दी कि अब वह जल्द ही दुल्हा ढूंढ लें।

इस शो से अपने फैंस को गुदगुदाने को तैयार अर्चना गौतम

अर्चना गौतम बिग बॉस के बाद अब फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं। वह कलर्स के शो "एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल" से दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं। अर्चना का यह शो हर रात 10 बजे कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है।

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर कमाया खूब नाम

बताते चलें कि अर्चना गौतम "बिग बॉस 16" का हिस्सा बनीं थीं, और उसके बाद से ही वह लाइमलाइट में बनी रहीं। अर्चना से पहले ही दिन से सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी और वह शो की टॉप 5 फाइनलिस्ट में भी शामिल हो गईं थीं। अर्चना ने पूरा गेम अकेले खेला और लगभग सभी घरवालों से खूब पंगा किया था। हालांकि अर्चना को जितना लोगों ने खरी-खोटी सुनाई, उतना ही उनके अंदाज को पसंद भी किया गया, और अब आज भी वह लोगों की फेवरेट बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story