×

BB 16: प्रियंका चौधरी को वैम्प कहने के बाद फराह खान हुईं ट्रोल, नेटिज़ेंस बोले निमृत हैं आपकी मंडली की सबसे बड़ी वैम्प '

Bigg Boss 16: फराह खान की जमकर आलोचना हो रही है, नेटिजन का कहना है कि वो मंडली के खिलाफ नहीं जा सकती क्योंकि उनके भाई साजिद खान इसके हेड थे।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Jan 2023 10:16 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 ((Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में जहाँ बीते कल शुक्रवार का वार को होस्ट करने फराह खान आईं तो सभी को लगा था कि वो उतनी ही स्वीट रहेंगी जैसे वो साजिद खान को सपोर्ट करने आईं थीं लेकिन इस बार काफी कुछ अलग ही दिखा उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी को वैम्प कहा और टीना दत्ता की भी जमकर क्लास लगाई। इसके बाद प्रियंका के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आ गए हैं। अब फराह खान की जमकर आलोचना हो रही है, नेटिजन का कहना है कि वो मंडली के खिलाफ नहीं जा सकती क्योंकि उनके भाई साजिद खान इसके हेड थे।

प्रियंका चौधरी ने की फराह खान की आलोचना

प्रियंका चाहर चौधरी को फटकार लगाने और उन्हें वैम्प कहने के लिए सोशल मीडिया पर फराह खान की जमकर आलोचना हो रही है। पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि कैसे फराह खान ने प्रियंका पर पक्षपात करने और जो सही है उसके लिए खड़े होने में असमर्थ होने का आरोप लगाया। वहीँ टीना दत्ता की भी बुरी तरह से उन्होंने क्लास लगाई वहीँ एक्ट्रेस अब शो से एविक्ट हो चुंकीं हैं। शो के दौरान फराह खान ने उन्हें मास्टरमाइंड कहा। लेकिन इन सब के लिए फराह को प्रियंका के फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और वो दावा कर रहे हैं कि वो मंडली के प्रति पक्षपाती हैं क्योंकि उनके भाई साजिद खान मंडली के सदस्य थे जो इसके हेड थे इसलिए वो इसके खिलाफ नहीं हो सकती हैं और ट्विटर पर इस समय फराह खान पर शर्म करो ट्रेंड कर रहा हैं।



प्रियंका के फैंस उनके समर्थन में उतर आए हैं और उन्हें घर की सबसे प्यारी कंटेस्टेंट बता रहे हैं, वहीं टीना दत्ता के जाने से उनके फैंस मायूस हैं। प्रियंका पर अभद्र टिप्पणी को लेकर निमृत कौर अहलूवालिया की जमकर आलोचना भी हो रही है। फिलहाल अब फिनाले में बस कुछ ही हफ्ते बाकी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story