×

Bigg Boss 16 Finalist: क्या आपका पसंदीदा कंटेस्टेंट होगा फाइनल की रेस में सबसे आगे, ये नाम टॉप पर

Bigg Boss 16 Finalist: आज हम आपको बता देते हैं कि किस कंटेस्टेंट की इस शो को जीतने की कितनी सम्भावना है और कौन हो सकते है बिग बॉस 16 को जीतने वाले प्रबल दावेदार।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Oct 2022 12:54 PM GMT
Bigg Boss 16 Finalist
X

Bigg Boss 16 Finalist (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Finalist : बिग बॉस 16 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे दर्शकों ने अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को वोट देना भी शुरु कर दिया है। दर्शक अपने अपने चहीते घरवाले को फाइनल की रेस के लिए आगे बढ़ता देख रहे हैं। आइये आज हम आपको बता देते हैं कि किस कंटेस्टेंट की इस शो को जीतने की कितनी सम्भावना है और कौन हो सकते है बिग बॉस 16 को जीतने वाले प्रबल दावेदार।

जहां नेटिज़न्स अब्दू और उनकी क्यूट हरकतों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं वहीं अंकित और प्रियंका की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इसी तरह, शिव का कच्चा और देहाती व्यक्तित्व सभी को भा रहा है। जहाँ अभी इस शो को महज़ एक हफ्ता ही बीता है लेकिन दर्शकों ने अपना मन बना लिया है। वहीँ कंटेस्टेंट भी धीरे-धीरे दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं। पहले हफ्ते के बाद, अब्दु रोज़िक, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर और शिव ठाकरे फैंस के फेवरेट बन गए हैं और उनके नाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टॉप ट्रेंडिंग पर हैशटैग के साथ नज़र आ रहे हैं।

अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर की केमिस्ट्री और दोनों की दोस्ती को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे में हम कह सकते हैं कि दर्शक हो सकता है प्रियंका को विनर के रूप में चुन लें लेकिन साथ ही साथ इस गेम के और भी कई प्रबल दावेदार हैं टीना दत्ता जो अपने शो उतरन से काफी पॉपुलर हैं और शो में अभी तक वो काफी बैलेंस्ड नज़र आ रहीं हैं इसके अलावा निमृत कौर जिनका शो छोटी सरदारनी काफी पॉपुलर रहा है वो भी शो में आगे तक जा सकतीं हैं। साथ ही साथ शो में सुंबुल जो अपने शो इमली से काफी पॉपुलर हैं उनकी ज़्यादा रही है। फिलहाल अभी एक हफ्ता ही बीता है इसलिए साफ़ तौर पर तो नहीं लेकिन हमे ऐसा लग ज़रूर रहा है कि कोई टेलीविज़न एक्ट्रेस ही इस बार बीबी हॉउस की विनर होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story