×

बिग बॉस 16 के प्रोमो को लेकर बड़ी अपडेट, नए सीजन में देखने को मिलेगी ये बड़ी चीजें

रियलिटी शो बिग बॉस 16 जल्द टीवी पर धमाका करने वाला है। मेकर्स ने शो को हिट बनाने की पूरी तैयारी भी कर ली है। अब इस शो में नजर आने वाले स्टार्स के नाम से भी परदा हटने लग गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Sep 2022 4:39 PM GMT
बिग बॉस 16 के प्रोमो को लेकर बड़ी अपडेट, नए सीजन में देखने को मिलेगी ये बड़ी चीजें
X

बिग बॉस 16 के प्रोमो को लेकर बड़ी अपडेट, नए सीजन में देखने को मिलेगी ये बड़ी चीजें

Bigg Boss 16 PROMO: रियलिटी शो बिग बॉस 16 जल्द टीवी पर धमाका करने वाला है। मेकर्स ने शो को हिट बनाने की पूरी तैयारी भी कर ली है। अब इस शो में नजर आने वाले स्टार्स के नाम से भी परदा हटने लग गया है। वहीं शो का पहला प्रोमो कब आएगा इस पर भी सभी की निगाहें टिकी हुई है। बिग बॉस 16 के नए सीजन पर 5 ऐसी अपडेट सामने आई है, जो आपकी एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा देंगी तो चलिए जानते हैं बॉस 16 के नए सीजन से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें..

किसी भी वक्त रिलीज़ हो सकता है प्रोमो:

बिग बॉस 16 के प्रोमो की बात करें तो यह जल्द ही आने वाला है। पहले यह प्रोमो डांस रियलिटी शो झलक दिखला और राजा 10 के साथ रिलीज़ होने वाला था। लेकिन किसी वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया। सलमान खान को 5 सितम्बर को बिग बॉस के सेट पर भी देखा गया है। जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड तक बिग बॉस 16 का पहला प्रोमो आउट किया जा सकता है।

5 कठिन लैवल से गुजरेंगे स्टार्स:

इस बार बिगबॉस की थीम 'Aqua' रखी गई है। खबर है कि बिग बॉस 16 की शुरुआत 2 अक्टूबर से होने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा कि बिग बॉस 16 के घर में जाने से पहले सितारों को 5 कठिन लेवल के टेस्ट से गुजरना होगा जिसके बाद वह सेफ जोन में जाएंगे। अब यह खबर कितनी सही है ये तो समय आने पर ही पता चलेगा। लेकिन अभी शो की टीम की तरफ से कोई ऑफिसियल बयान सामने नहीं आया है।

ग्रीन कार्नर नाम की नई जगह:

बिग बॉस के घर में कई बदलाव होने वाले हैं। इस बार बिग बॉस के घर में एक ग्रीन कार्नर बनाया जाएगा। इस सीजन से पहले ग्रीन कार्नर नाम की कोई जगह नहीं थी। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार बिग बॉस के घर में काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। यह बात जानकर जरूर बिग बॉस के फैंस हैरत में पड़ गए होंगे।

16 कंटेस्टेंट होंगे इस बार एक साथ शामिल:

शो में इस बार पहले दिन 16 कंटेस्टेंट घर के अंदर एंट्री करेंगे। जबकि हर बार 12 से 13 कंटेस्टेंट ही शो में एंट्री ले सकते थे। यही नहीं हर शुक्रवार को सलमान खान बिग बॉस के घर में एक चैलेंजर के रूप में लेंगे और कंटेस्टेंट की वाट लगाएंगे। इसके अलावा कहा जा रहा हैं कि इस बार एक लाल संचार रूम भी होगा। जहां से कंटेस्टेंट और ऑडियंस आराम से सीधा बात कर सकेंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story