×

Bigg Boss 16: शो को मिले नए कप्तान, अर्चना की बात पर क्यों लगी टीना को मिर्ची?

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 एक्सट्रेन्ड होने के बाद से और भी दिलचस्प होता जा रहा है। आइये जानते हैं क्या कुछ हुआ इस एपिसोड में और आगे क्या होने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Dec 2022 3:40 AM GMT
Bigg Boss 16 Full Episode
X

Bigg Boss 16 Full Episode  (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Full Episode Highlights: बिग बॉस 16 एक्सट्रेन्ड होने के बाद से और भी दिलचस्प होता जा रहा है। 19 दिसंबर 2022 का एपिसोड कई तरह के मुद्दों और मस्ती भरा रहा जहाँ घर को कुछ नए कैप्टन्स मिले हैं। वहीँ ड्यूटी को लेकर घर में तीखी नोक झोक भी हुई और अर्चना और सौंदर्या ने इमोशनल होकर एक दूसरे को गले लगाया। आइये जानते हैं क्या कुछ हुआ इस एपिसोड में और आगे क्या होने वाला है।

बिग बॉस 16 एपिसोड 80 हाइलाइट्स

सुम्बुल ने घरवालों को जगाया

इस बीच, जागने का अलार्म बजता रहता है जबकि सुम्बुल तौकीर खान सभी को जगाने के लिए प्लेट और चम्मच से आवाज करतीं है। बाद में। बिग बॉस ने अंकित गुप्ता को आलसी होने के लिए डांटा और कहा कि वो शिव, निमृत और अन्य लोगों की तरह बीमार होने के बहाने से आराम न करें।

घर के नए कप्तान

इसके अलावा, बिग बॉस प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को अपने कम्फर्टर्स से बाहर निकलने और लिविंग रूम में आने के लिए कहते हैं। बिग बॉस ने घोषणा की कि इस सप्ताह भी तीन कप्तान होंगे और विकास मनकतला और सौंदर्या शर्मा को बताते हैं कि वो इस सप्ताह के दो कप्तान हैं और तीसरे कप्तान को खोजने का काम होगा क्योंकि अब्दु रोज़िक नहीं हैं।

भड़क गए विकास

विकास और सौंदर्या बीबी ऑफिस के बॉस होंगे जबकि बाकी कंटेस्टेंट्स ऑफिस के कर्मचारी होंगे। पहले राउंड में सौंदर्या और विकास अंकित और सुम्बुल को टास्क से हटा देते हैं। लेकिन दूसरे दौर में, दोनों कप्तान बहस करते रहते हैं और इस नतीजे पर नहीं पहुँच पाते कि उस राउंड में किन दो सदस्यों को हटाया जाये फिर बिग बॉस नाराज हो जाते हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि सौंदर्या और विकास में से किसे हटाना है, ये अब घर वाले तय करेंगे। दोनों मेंसे आप किसी एक को फायर करिये। घरवाले बहस करते हैं और बहुमत की वजह से विकास को टास्क से निकाल दिया जाता है।

स्टैन और श्रीजिता बने बीबी 16 के नए कप्तान

इसके बाद सौंदर्या ने प्रियंका और टीना को टास्क से निकाल देतीं हैं। तीसरे राउंड में शालिन भनोट सौंदर्या के साथ फ़्लर्ट करते हैं जबकि शिव भी स्टैन को विजेता बनाने के लिए सौंदर्या को बटर लगाने की कोशिश करते हैं। शालिन और अर्चना को भी सौंदर्या टास्क से आउट कर देतीं हैं। चौथे राउंड में निमृत और शिव टास्क से बाहर हो जाते हैं। अंतिम दौर में, सौंदर्या केवल एक कंटेस्टेंट को निकाल सकती थीं और वो साजिद को निकालती है और सौंदर्या के साथ श्रीजिता और स्टैन को नया कप्तान बनाती है।

उसी समय, अर्चना गौतम और टीना दत्ता रसोई में लड़ते हैं जबकि अर्चना का कहना है कि अगर वो घर से बाहर होंगीं तो वो उन्हें एक थप्पड़ लगाएंगीं। इसपर टीना भड़क जातीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story