×

Bigg Boss16: अंकित गुप्ता के सपोर्ट में आईं गौहर खान, लोगों ने बिग बॉस को बताया बायस्ड

Bigg Boss 16: बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट गौहर खान ने जेल टास्क के दौरान बिग बॉस के निर्णय को अनुचित करार देते हुए कप्तान अंकित गुप्ता के लिए स्टैंड लिया।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Dec 2022 1:06 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Bigg Boss 16: बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट गौहर खान ने ट्विटर करते हुए घर के मौजूदा कप्तान और कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता का सपोर्ट किया है। उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो बिग बॉस 16 में जेल टास्क के दौरान बिग बॉस के निर्णय को अनुचित करार देते हुए कप्तान अंकित गुप्ता के लिए स्टैंड लिया। आइये जानते हैं क्या हुआ था शो पर और इसपर गौहर खान का क्या कहना है।

गौहर खान ने लिया अंकित गुप्ता के लिए स्टैंड

बिग बॉस 16 हमेशा विवादों, झगड़ों, सरप्राइज और बहुत कुछ के लिए ट्रेंड में रहता है। हाल ही में, शो के ऑफिशियलस द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में श्रीजिता डे को वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में वापसी करते देखा जा सकता है। घर में घुसते ही उन्होंने घर वालों पर हमला करना शुरू कर दिया। क्लिप में श्रीजिता को शालिन भनोट को गले लगाते हुए भी दिखाया गया है।

वहीँ गौहर खान जो बिग बॉस 7 की विनर भी रह चुंकीं हैं ने भी अपने विचार सबके सामने रखे। वो अक्सर ही शो से जुड़े अपने विचारों को सोशल मीडिया के ज़रिये ज़ाहिर करतीं रहीं हैं। वो शो को काफी एक्टिवली फॉलो भी करती हैं। अब, गौहर ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को चुना और बिग बॉस के अनुचित निर्णय के लिए शो की आलोचना की।

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को जेल टास्क में पार्टिसिपेट करते देखा गया। खेल के दौरान, इसे निष्पक्ष रूप से ख़त्म नहीं करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स के बीच काफी गरमा गर्मी हो गई। गौहर खान ने अपने ट्विटर के ज़रिये कप्तान अंकित गुप्ता के लिए अपना समर्थन दिखाया। उन्होंने बताया कि कैसे अंकित को कई कमैंट्स के साथ ताना मारा जा रहा था।

उन्होंने कैदी रहे निमृत कौर, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम और साजिद खान के समूह को कार्यों के दौरान हमेशा अनुचित बताते हुए उनकी आलोचना की। उसने लिखा, " अंकित को समझदार संचालक बुलाते रहना वो भी एक टौन्टिंग वे में बेहद अनुचित है। बहुत अनुचित। इसके पहले के संचालक सारे के सारे अनुचित थे। और निमृत , शिव, और पूरी मंडली के सदस्य हमेशा कार्यों में संचालक के तौर पर हमेशा अनुचित रहे हैं। और अब वे वही दावा कर रहे हैं।"

गौहर खान के ट्वीट्स

उन्होंने कहा, "एक पर छह एक निष्पक्ष खेल कैसे हो सकता है ???? इसका कभी कोई परिणाम कैसे होगा! ये स्पष्ट रूप से पागलपन है! कार्य के शर्त के अनुसार तो बहुत सारे टास्क में संचालक ने अपनी मनमनी चलायी है। तब भी तो बिग बॉस ने ऐसा जजमेंट पास नहीं किया था??? बहुत अनुचित! ये तो स्पून फीडिंग है यार ??????? क्या हो रहा है…"

उन्होंने आगे अनुचित परिणाम और बिग बॉस द्वारा लिए गए निर्णय पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और 7 की टीम 4 के दस्ते के खिलाफ कैसे जीत सकती है। उनके ट्वीट में लिखा है, "जब चार का कांटा सात दिखा था संचालक को, तब किसी ने नहीं कहा कि वैसे तोह राउंड टीम ऑफ 4 जीते लेकिन किसी ने चैरिटी में टीम ऑफ सेवन को दे दिया।"



एपिसोड पर लोगों की प्रतिक्रिया

दर्शकों को इस बार का सीजन पूरी तरह से बायस्ड लग रहा है उनका मानना है कि बिग बॉस खुद नहीं बल्कि मंडली के साथ खेल रहे हैं। न तो उन्हें कभी एम सी स्टैन बतौर संचालक गलत लगे और न ही निमृत और तो और साजिद खान ने तो खुले आम बोला की हाँ मैं अनफेयर हूँ फिर भी बिग बॉस ने संचालक का फैसला ही सही है यहीं कहा। सलमान खान भी अक्सर साजिद खान और मंडली का साथ देते ही नज़र आते हैं जब शुरआत में अब्दु को नॉमिनेट किया गया था तो उन्होंने उन कंटेस्टेंट्स को फटकार भी लगाई थी पहले तो उन्होंने ये कहा कि आप नॉमिनेट करके फिर सॉरी मत बोलिये यहाँ तक तो वो सही थे लेकिन फिर उन्होंने सुम्बुल को ये कहा कि आप अब्दु को कैसे नॉमिनेट कर सकते हैं जिसके बाद से किसी भी कंटेस्टेंट ने अब्दु को नॉमिनेट करने की गलती नहीं की। क्योकि सलमान खान से पंगा आखिर कौन ही लेना चाहेगा। फिलहाल दर्शकों की ये राय बिग बॉस के मेकर्स तक जाये और उन्हें भी ये समझ आये कि दर्शक भी काफी समझदार हैं और शो को काफी बारीकी से देखते हैं जिन्हे उनका फेयर और अनफाइरेज़म साफ नज़र आ रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Next Story