×

Bigg Boss 16: कैमरे में कैद हुआ गौतम और सौंदर्या का कोजी बाथरूम मोमेंट, करण जौहर ने लगाई फटकार

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की हॉट जोड़ी माने जाने वाले गौतम सिंह विग और सौंदर्या शर्मा का एक कोजी बाथरूम मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Oct 2022 6:06 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की हॉट जोड़ी माने जाने वाले गौतम सिंह विग और सौंदर्या शर्मा का एक कोजी बाथरूम मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। होस्ट करण जौहर ने नेशनल टेलीविजन पर गौतम द्वारा सौंदर्या का अपमान करने पर उन्हें जमकर फटकार लगाई।

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में गौतम विग और सौंदर्या शर्मा के रिश्ते का एक चौंकाने वाला पक्ष सामने आया है। घर में निमृत और गौतम के बीच बहस हो जाती है इसके बाद निमृत कौर अहलूवालिया कहतीं हैं कि उनका करीबी दोस्त गौतम उसके लिए कभी नहीं खड़ा होता है। उनका झगड़ा होता है कि निमृत हमेशा शालिन के आसपास ही रहतीं है और फिर निमृत ने खुलासा किया कि टीना आसानी से शालिन और निमृत के बीच स्विच कर रही है, वो सौंदर्या के बारे में बात करते हुए कहतीं हैं और खुद की तुलना सुंबुल से करती है।

गौतम फिर सौंदर्या से पूछता है कि क्या गलत है और निमृत की नाराजगी के कारण दोनों में बहस हो जाती है। वो गौतम से उसके साथ बहस करने के बजाय उन बातों पर विचार करने के लिए कहती है।

इसके बाद गौतम और सौंदर्या के बीच अंकित द्वारा ताना मारने के बारे में बातचीत होती है, गौतम अपना आपा खो देता है और इस बारे में उनका झगड़ा हो जाता है। वह सौंदर्या पर अपना आपा खो देता है और दूसरों को उनके बारे में बात करने देने के लिए उसे जिम्मेदार ठहराता है।वो एक साथ अकेले समय न होने पर लड़ते हैं। गौतम,की इस तरह की प्रतिक्रिया से सौंदर्या बुरी तरह नाराज़ हो जातीं हैं। वो फिर बाथरूम में जाती है और गौतम से कहतीं हैं कि वो ओवररिएक्ट कर रहा है और उनका आरामदायक पल और बातचीत कैमरे में कैद हो जाती है।

करण जौहर ने उन्हें बाथरूम के पल के बारे में ताना मारा और गौतम और सौंदर्या के रिश्ते के बारे में सच्चाई का खुलासा करना शुरू कर दिया। वो पहले मान्या के कबूलनामे पर खुलासा करते है और इससे घर में बड़ी लड़ाई हो जाती है। करण गौतम से कहते है कि वो एक धोखेबाज है और वो सौंदर्या के अलावा अन्य लड़कियों पर भी नजर गड़ाए हुए है। वो फिर से कहते हैं कि माइक को बाथरूम के अंदर ले जाना गलत था, ये सीधे तौर पर उनका अपमान था और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। करण ये मानने से इंकार कर देते है कि गौतम और सौंदर्या का बंधन सच्चा है।

करण का कहना है कि गौतम ने सौंदर्या के लिए फ्री-स्पिरिटेड शब्द का इस्तेमाल किया था। करण गौतम पर विश्वास करने से इंकार कर देता है और फिर कहता है कि गौतम ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर सौंदर्या का अपमान किया है और उसके चरित्र पर सवाल उठाया है।

अर्चना फिर गौतम को दूसरी तरफ ले जाती है और उससे कहती है कि उसे ये सब बंद करने की जरूरत है और सौंदर्या के पीछे जाने के बजाय केवल खुद पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। इसके बाद वो सौंदर्या के पास जाती है और बताती है कि गौतम ने एक बार उससे कहा था कि अगर कोई हॉट वाइल्डकार्ड आता है तो वो भी उस व्यक्ति को चूम लेगा (जैसे कि शालीन ने किया था) और सौंदर्या को जलन होगी। क्या घरवाले अब गौतम और सौंदर्या को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं?

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story