×

Bigg Boss 16: 'Golden Guys' ले रहे बिग बॉस में एंट्री, मेकर्स पर एक बार फिर लगा बायस्ड होने का आरोप

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में 'गोल्डन गायज़ ' सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुर्जर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में घर में एंट्री कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Nov 2022 5:22 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में 'गोल्डन गायज़ ' सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुर्जर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में घर में एंट्री कर रहे हैं। जहां कुछ नेटिज़न्स उत्साहित दिख रहे हैं, वहीं अन्य शो को बायस्ड बता रहे हैं। आइये जानते हैं कौन हैं 'गोल्डन गायज़' और क्यों शो पर बायस्ड होने का आरोप लग रहा है।

बिग बॉस 16 में होगी गोल्डन गाइज की एंट्री

रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है! काफी समय से दर्शक और बीबी हाउस के कंटेस्टेंट्स शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की ख्वाहिश ज़ाहिर करते आये हैं। वहीँ शो पर रोज़ नया ड्रामा देखने को मिल रहा है वहीँ अब शो के निर्माताओं ने सोचा कि ये वाइल्ड कार्ड एंट्री लाने का सही समय होगा। वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में 'गोल्डन गायज़ ' सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुजर को शामिल करते हुए, हम ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वो अपनी एंट्री के साथ घर को कैसे प्रभावित करेंगे।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो के लेटेस्ट प्रोमो में, गोल्डन गाइज' सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुजर को वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस 16 में प्रवेश करते देखा जा सकता है।

गोल्डन गायज़ कौन हैं?

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में आने वाले गोल्डन गायज़ के बारे में ज़्यादा कुछ तो नहीं लेकिन ये ज़रूर पता चला है कि वो गोल्ड से बेहद प्यार करते हैं। रोजाना तीन से सात किलोग्राम सोने की ज्वेलरी पहनते हैं, उनके सामान में मोटी चेन, बड़ी अंगूठियां, कंगन और बहुत कुछ शामिल हैं। वो अपने टेक गैजेट्स और फोन में भी सोने का इस्तेमाल करते हैं।

भारत में गोल्ड फैशन ट्रेंडसेटर के रूप में खुद को श्रेय देने वाले सनी और संजय को अक्सर पुणे में उद्घाटन कार्यक्रमों में देखा जाता है। रिपोर्टों से पता चलता है कि दोनों अपने निजी व्यवसायों के मालिक हैं, जबकि सनी को एक फिल्म फाइनेंसर भी कहा जाता है क्योंकि उन्हें अक्सर सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अन्य बॉलीवुड हस्तियों के आसपास देखा जाता रहा है। इसके अलावा, दोनों पुणे में 'गोल्डन गायज़' नाम की एक गैर-लाभकारी संगठन चलाते हैं।

नेटिज़न्स ने गोल्डन गाइज़ की एंट्री पर किया रियेक्ट

जहां कुछ यूजर ने नए कंटेस्टेंट्स को लेकर एक्साइटमेंट दिखाया है, वहीं कई फैंस ने शो को बायस्ड बताते हुए इसकी आलोचना की है। आपको बता दें कि नेटिज़न्स ऐसा क्यों कह रहे हैं। दरअसल गोल्डन गाइज़ एमसी स्टेन के करीबी दोस्त हैं और लोगों का मानना है कि बीबी हाउस में जो ग्रुपइज़म चल रहा है उसके चलते साजिद-शिव-एमसी स्टेन गैंग में दो और सदस्य शामिल हो जायेंगे और उनका गैंग बड़ा हो सकता है।

"वो एमसी स्टेन के दोस्त हैं, अब ये पक्षपात नहीं तो क्या है फिर बिगबॉस?? वो एमसी स्टेन और गैंग को सपोर्ट करेंगे साथ ही उनके ग्रुप को गेम में 2 वोट मिलेंगे।'

इस बीच, शो के एक एक फैन ने मजाक में कहा, "7 की टीम अब 9 होने वाली है," जबकि दूसरे ने लिखा, "तो प्रियंका अंकित एक दूसरे के लिए, संबुल के लिए पापा, निमृत टीना के लिए कलर्स, साजिद के लिए सलमान, और अब एमसी स्टेन के लिए गोल्डन बॉयज! कितना बायस्ड होगा और?"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story