×

Bigg Boss16: शिकायत करने के बाद होस्ट सलमान खान ने टीना दत्ता को दी अकेले अपना गेम खेलने की नसीहत

Bigg Boss 16: एक्ट्रेस और कंटेस्टेंट टीना दत्ता की शिकायत के बाद कि घर में कोई भी उनसे बात नहीं करता, सलमान खान ने उन्हें अकेले गेम खेलने की नसीहत दी है।

Anushka Rati
Published on: 10 Dec 2022 9:22 AM GMT
Bigg Boss16: शिकायत करने के बाद होस्ट सलमान खान ने टीना दत्ता को दी अकेले अपना गेम खेलने की नसीहत
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Shukravar Ka Vaar: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता, जिन्होंने हाल ही में रोते हुए बिग बॉस शो की टीम को उन्हें घर जाने देने के लिए कहा था। जिसके बाद टीना दत्ता ने होस्ट सलमान खान से कहा कि वह उनसे अकेले में बात करना चाहती हैं। कलर्स टीवी द्वारा बीते शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक नए वीडियो में टीना को सलमान खान ने कन्फेशन रूम में बुलाया और उन्हें उनकी गलतियां बताते हुए उन्हें समझाया और अकेले ही अपना गेम खेलने की बात भी कही है।

देखिए वीडियो

बिग बॉस 16 के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई क्लिप में, जब सलमान ने टीना से पूछा कि उन्हें क्या परेशान कर रहा है, तब टीना ने जवाब दिया कि वह अकेलापन महसूस कर रही हैं, टीना ने आगे कहा, "मैं एक रिलेशन बनाने की कोशिश कर रही हूं लेकिन कुछ खामियां हैं जिसकी वजह से मैं ऐसा नहीं कर पा रही हूं। कोई भी मुझसे बात नहीं करता है।"

सलमान ने सजेशन दिया कि, "जिस तरह से आप मुझे यह कह रहे हैं, जाओ और किसी एक ग्रुप के सामने इसे कबूल करो।" टीना ने जवाब दिया, "मैंने कोशिश किया है। वन ऑन वन बात करने की भी मैंने कोशिश की है। अभी शालिन के साथ मेरी दोस्ती है पर मुझे नहीं पता बाहर क्या दिख रहा है, क्या नहीं दिख रहा है सर।" मैंने एक के बाद एक बातचीत करने की कोशिश किया है। शालिन के साथ मेरी दोस्ती, मुझे नहीं पता कि यह बाहर कैसे आ रही है)।"

जिसके बाद सलमान खान ने जवाब दिया, "अगर आप सोचते हैं, 'वह सिर्फ मेरा एक दोस्त है', तो बाहर ऐसा नहीं दिखाया जा रहा है। आपने उनसे यह भी कहा, 'आई लव यू'।" टीना ने जवाब दिया कि वह एक दोस्त के रूप में इसका मतलब है। उसने कहा, "इसका वो मतलब नहीं है। मैं उसको अच्छे से जानती तक नहीं हूं।" सलमान ने उनसे कहा, "तुमने 'आई लव यू' कहा है और मुझे यकीन है कि शालिन ने भी इसे उसी एंगल से लिया है।"

जैसा कि टीना ने दोहराया कि घर के अंदर कोई भी उनसे बात नहीं करता है और सभी ने घर में ग्रुप बनाए हैं, सलमान ने उनसे पूछा, "आपको ऐसा लगता है कि आपको सपोर्ट की जरूरत है?" टीना ने जवाब दिया, "सपोर्ट नहीं, बल्कि एक कंपनी, कोई ऐसा जिसके साथ मैं पूरे दिन बात कर सकूं। नहीं तो मैं पूरे दिन क्या करती हूं?"

सलमान ने कहा, "आप यहां जीतने आए हैं, बात करने नहीं। आप जितना अकेले खेलेंगे आपके जीतने के चांस उतने ही ज्यादा होंगे। जिसने अकेले खेला हैं वो जीत गए हैं।" वीडियो के लास्ट में टीना ने सलमान की सलाह पर सिर हिलाया।

बता दें कि हाल ही में, टीना और सौंदर्या शर्मा के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ था, जब सौंदर्या ने उन पर उनका खाना खाने का आरोप लगाया था। कैमरे के सामने बैठकर टीना फूट-फूट कर रोईं और बिग बॉस से कहा कि उन्हें शो से जाने दिया जाए। लड़ाई के बाद शालीन ने उसे सिंपैथी दिया।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story