×

Bigg Boss 16 Promo: सलमान खान ने राजस्थानी गाने पर किया डांस, प्रीमियर से पहले दिया सरप्राइज

Bigg Boss 16 Promo Video: कलर्स टीवी का मोस्ट अवेटेड और मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 बहुत जल्द शुरू होने वाला है और इसका प्रीमियर 1 अक्टूबर को किया जाएगा। वहीं शो के होस्ट सलमान खान ने प्रीमियर से पहले एक राजस्थानी गाने पर डांस कर सभी का ध्यान अपनी तरफ अट्रैक्ट किया है।

Anushka Rati
Published on: 30 Sep 2022 1:02 PM GMT
Bigg Boss 16 Promo: सलमान खान ने राजस्थानी गाने पर किया डांस, प्रीमियर से पहले दिया सरप्राइज
X

Bigg Boss 16 Premiere (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo: आपको बता दें कि "बिग बॉस 16" 1 अक्टूबर से हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर टेलीकास्ट होने के लिए पूरी तरह तैयार है और दर्शक सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए कॉन्ट्रोवर्शियल शो को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। जहां शो के कंटेस्टेंट बनने के लिए कई जानी-मानी टीवी हस्तियों को चुना गया है। वहीं 27 सितंबर को, बिग बॉस 16 के निर्माताओं ने इसके मेगा होस्ट सलमान खान के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने शो के पहले कंटेस्टेंट सिंगर अब्दु रोज़िक के बारे में मीडिया को जानकारी दी और साथ ही मेकर्स फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और शो के बैक-टू-बैक प्रोमोज शेयर कर रहे हैं।

वहीं आज कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो शेयर किया है। जहां इस प्रोमो में हम शो के होस्ट सलमान खान को स्टेज पर एक राजस्थानी गाने पर एक वूमेन के साथ डांस करते हुए दिखाई दिए हैं। वहीं होस्ट सलमान खान के साथ डांस करती औरत को एक ट्रेडिशनल ड्रेस में रेडी किया गया है और यहां तक की वह सलमान खान को राजस्थानी लैंग्वेज भी सिखाती नजर आती है। वहीं इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया है,"सिर्फ 1 दिन का है इंतजार, उसके बाद होगा एंटरटेनमेंट बेहद! देखिए #बिगबॉस16 कल से, रात 9:30 बजे, सिर्फ #कलर्स पर।"

साथ ही मुंबई में आयोजित बिग बॉस 16 के लॉन्च इवेंट में, होस्ट सलमान खान ने अपकमिंग सीज़न के बारे में बात की और खुलासा किया कि इस बार खेल अलग है क्योंकि बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ खुद खेलेंगे।

इस बीच अगर हम बिग बॉस 16 के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट की बात करें तो लिस्ट में टीना दत्ता, शालीन भनोट, गौतम विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, शिविन नारंग, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया शामिल हैं। बता दें कि बिग बॉस 16 का टेलीकास्ट शनिवार, 1 अक्टूबर को रात 9:30 बजे शुरू होगा और प्रीमियर एपिसोड को दो भागों में बांटा जाएगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story