×

Bigg Boss 16: Janhvi Kapoor आईं बीबी हाउस, नेशनल क्रश Abdu Rozik को दिया अपना फ़ोन नंबर1

Bigg Boss 16: शो पर जान्हवी कपूर अपनी फिल्म मिली को प्रमोट करने आएंगीं इस दौरान वो घर के सबसे क्यूट सदस्य अब्दू रोज़िक को अपना फोन नंबर दिया।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Nov 2022 2:51 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस के सीजन 16 में पिछले हफ्ते जहाँ कटरीना कैफ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी फिल्म फ़ोन भूत का प्रमोशन करने आये थे साथ ही उन्होंने घरवालों के साथ खूब मस्ती की। वहीँ अब शो पर जान्हवी कपूर अपनी फिल्म मिली को प्रमोट करने आएंगीं। इस दौरान वो घर के सबसे क्यूट सदस्य अब्दू से और उनके लुक की सराहना करने के लिए कहती है और साथ ही उन्हें अपना फोन नंबर भी देती है।

बिग बॉस 16 टीवी स्क्रीन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक बन गया है। ये शो सीजन में दिखाए गए ड्रामा और एक्शन के साथ दर्शकों की दिलचस्पी दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। इस सीज़न के कंटेस्टेंट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ लोकप्रिय नामों में शामिल हो गए हैं जिनमें शालिन भनोट, टीना दत्ता, साजिद खान और कई कंटेस्टेंट्स शामिल हैं। इंटरनेशनल इंटरनेट सेंसेशन और जाने-माने सिंगर अब्दु रोज़िक अपने मस्ती भरे अंदाज़ के लिए शो में काफी लोकप्रिय हो गयें हैं। साथ ही वो शो पर सभी महिला कंटेस्टेंट्स के साथ फ़्लर्ट करते दिख रहे हैं और उनके लुक्स की तारीफ करते भी नज़र आ रहे हैं।

बिग बॉस 16 के घर में जाह्नवी कपूर और सनी कौशल

वीकेंड का वार एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो में बॉलीवुड डीवा जाह्नवी कपूर और सनी कौशल बिग बॉस 16 के घर के अंदर जाते नजर आ रहे हैं। एक्टर्स अपनी फिल्म मिली का प्रमोशन करने के लिए शो में आए हैं। जान्हवी कपूर जहाँ एक रॉयल ब्लू फिटेड ड्रेस में हाई स्लिट के साथ स्टनिंग लग रही हैं साथ ही वो अपने टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिख रहीं हैं। उन्होंने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक से पूछा, "आज मैं कैसी दिख रहीं हूँ?", इसपर अब्दु जवाब देते हैं 'सुंदर।' जान्हवी का कहना है कि वो ये बात सभी से कहती हैं और वो और अप्रीसिएशन चाहती हैं।

जाह्नवी ने कहा कि उन्हें अब्दु का फ़ोन नंबर याद हो गया है जिसे उन्होंने रिपीट भी किया इसे सुनकर अब्दु शर्मा जाते हैं। इसके बाद जाह्नवी भी अब्दु के कानों में अपना नंबर फुसफुसातीं हैं और इसके बाद अब्दु कहता है कि वो उन्हें फोन करेगा।

जाह्नवी की फिल्म मिली एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है, जो मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में जान्हवी कपूर, सनी कौशल और मनोज पाहवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये निर्देशक की अपनी 2019 की मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है। फिल्म फ्रीजर में फंसी एक महिला की कहानी है जो जिंदा रहने के लिए लड़ रही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story