×

Bigg Boss 16: Karan Johar लगाएंगे घरवालों की क्लास, अर्चना की कैप्टन्सी में किया व्यवहार पड़ेगा कंटेस्टेंट्स पर भारी!

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार करण जौहर सलमान खान की जगह लेंगे। और वो कंटेस्टेंट्स उनकी वास्तविकता से रूबरू करवाएंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Oct 2022 10:25 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार करण जौहर सलमान खान की जगह लेंगे। और वो कंटेस्टेंट्स उनकी वास्तविकता से रूबरू करवाएंगे। दरअसल सलमान खान को डेंगू हो गया है जिसकी वजह से वो शो होस्ट करने में असमर्थ हैं। फिलहाल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वो अभी काफी ठीक महसूस कर रहे हैं और इससे धीरे धीरे रिकवर कर रहे हैं। वहीँ करण शुक्रवार का वार में सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी वास्तविकता दिखते नज़र आएंगे।

सलमान खान इस साल कई बॉलीवुड दिवाली समारोहों में नहीं दिखाई दिए और इस हफ्ते वो बिग बॉस 16 के वीकेंड स्पेशल एपिसोड शुक्रवार को वीकेंड का वार से भी नहीं थे। दरअसल उन्हें डेंगू हो गया था। सलमान ने फिलहाल अभी अपने सभी प्रोजेक्ट्स से छुट्टी ली हुई है। जानकारी के मुताबिक वो फिलहाल ठीक हैं और धीरे धीरे रिकवर कर रहे हैं। लेकिन अभी तक इस बारे में हमे कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन ये कहा जा रहा है कि वो जल्द ही अपने काम पर वापस लौटने वाले हैं।

करण जौहर वीकेंड एपिसोड में काफी उग्र मूड में नज़र आएंगे और सभी प्रतियोगियों के अर्चना गौतम के खिलाफ जाने के लिए उनकी क्लास लगते हैं, जो अब घर की कप्तान हैं। फिर वो गोरी नागोरी को उसके सामने चोरी करने की कोशिश करने के लिए बुलाते हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि गोरी अर्चना से कहती है, ''बिग बॉस इसका सर फोडुंगी मैं.''

करण सभी से पूछते है, "क्या गोरी के शब्दों का मकसद अर्चना को ठेस पहुंचाना था या नहीं?" सभी घरवाले जवाब देते हुए कहते हैं, 'हां'। करण ने उसे उसके शब्दों और कार्यों के लिए आगे कहा , "आपने बिग बॉस को भी धमकी दी।" प्रोमो में गोरी को ये कहते हुए दिखाया गया है, "बिग बॉस मैं चाहती हूं कि आप जवाब दें वरना किसका हाथ पैर टूट सकता है।"

करण ने उसे ये कहते हुए फटकार लगाई कि , "ये काफी अपमानजनक था, आपने अपनी सारी सीमाएं पार कर दीं। फिर वो गोरी से पूछते हैं, "गोरी, तुम घर के अंदर रहना चाहती हो या बाहर जाना चाहती हो?"

बता दें कि करण, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को होस्ट किया था, आज (22 अक्टूबर) के एपिसोड के लिए सलमान की जगह लेते नजर आएंगे। अक्टूबर के पहले सप्ताह में शुरू हुआ बिग बॉस 16 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। कंटेस्टेंट्स ने माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है और इस साल घर में कंटेस्टेंट के लिए मुश्किलों को और बढ़ने के लिए बिग बॉस खुद इस गेम का हिस्सा हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story