×

Bigg Boss 16: कौन हैं शो में पहले ही दिन बवाल करने वाली अर्चना गौतम, दिलचस्प है मिस बिकिनी का सफर

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस के मेकर्स ने ये सुनिश्चित किया है कि शो पर ऐसे सदस्य आएं जो अपने विवादों को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय रहे हैं। ऐसी ही एक कंटेस्टेंट हैं अर्चना गौतम।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Oct 2022 4:18 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: टेलीविज़न का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस हर साल अपने शो में ऐसे सदस्यों को लेकर आता है जिनका नाता वाद विवादों से रहा हो या वो किसी पॉपुलर शो का हिस्सा रहे हों। वहीँ इस साल भी बिग बॉस के मेकर्स ने ये सुनिश्चित किया है कि शो पर ऐसे ही सदस्य आएं जो अपने विवादों को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय रहे हैं। ऐसी ही एक कंटेस्टेंट हैं अर्चना गौतम। आइये जानते हैं उनके बारे में।

अर्चना गौतम एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से राजनेता की ओर रुख किया। दिवा ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में मिस उत्तर प्रदेश का खिताब जीतने के बाद की थी। वो मेरठ, उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। बिग बॉस ने 1 अक्टूबर से अपना प्रीमियर शुरू कर दिया है, अब सभी फैंस का इंतजार खत्म हुआ है। सलमान खान ने फिल्म निर्माता साजिद खान, टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता, श्रीजिता डे, शालिन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया और इंटरनेट सनसनी अब्दु रोजिक, राजनेता अर्चना गौतम और रैपर एमसी स्टेन जैसी कई अन्य हस्तियों को पेश किया है।

Archana Gautam (Image Credit-Social Media)

अर्चना गौतम एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने राजनेता की ओर रुख किया। दिवा ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में मिस उत्तर प्रदेश का खिताब जीतने के बाद की थी। वो मेरठ, उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। मिस उत्तर प्रदेश दिवा का खिताब जीतने के बाद 27 साल की उम्र में 2018 में वो मिस बिकिनी इंडिया जीतने के लिए गई और मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया।

Archana Gautam (Image Credit-Social Media)

वहीँ आजकल वो बिग बॉस 16 में अपने जलवे बिखेरती नज़र आ रहीं हैं शो के पहले एपिसोड में ही वो छोटी सरदारनी यानि निमृत कौर अहलूवालिया जो इस समय बीबी हाउस की पहली कप्तान हैं से उलझ गईं और सबको फटकारती और चिल्लाती नज़र आईं। शो के पहले दिन ही अर्चना ने सबका ध्यान अपनी ओर किया जिससे हर कोई उनके बारे में जानने का उत्सुक दिखा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story