×

Bigg Boss 16: 'उडारियाँ' स्टार्स की लव स्टोरी में आया नया मोड़, अंकित ने बयां की प्रियंका के लिए अपनी फीलिंग्स

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में, 'उडारियाँ' स्टार्स प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता एक दूसरे के प्यार में उलझते नजर आ रहे हैं।आप भी देखिये बिग बॉस का ये प्रोमो।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Oct 2022 4:09 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में, 'उडारियाँ' स्टार्स प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता एक दूसरे के प्यार में उलझते नजर आ रहे हैं। दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है जबकि अंकित बताते हैं कि वो प्रियंका के लिए क्या महसूस करते हैं। वहीँ #PriyaAnkit के फैंस खासतौर पर इन दोनों को पहले से और भी ज़्यादा करीब आते देखकर काफी खुश हैं। आप भी देखिये बिग बॉस का ये प्रोमो जिसमे अंकित अपनी फीलिंग को बयाँ करते नज़र आ रहे हैं।

बिग बॉस का ये सीजन अपनी इंनोवेटिव थीम वाले घर के लिए दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, शो के कांसेप्ट को हमेशा से ही लोग काफी पसंद करते हैं जहाँ कंटेस्टेंट्स 3 महीने तक रहते हैं, वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते। वहीँ बीबी हाउस में हमेशा से कई रिश्ते बने कुछ टूटे कुछ का असली रूप सामने आया। घर के अंदर कैमरों से बचना आपके लिए काफी मुश्किल है। वहीँ इस सीजन में दो दिल धीरे धीरे मिलने शुरू हो गए हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं उन्ही दोनों की जो घर के बाहर से तो ये कहते हुए आये थे कि हम एक अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच प्यार नहीं हो सकता। लेकिन बिग बॉस हाउस में जो न हो वो कम है। और अगर सबको खबर न हो तो ये काफी मुश्किल है। अंकित और प्रियंका दशकों के लिए फ़तेह और तेजो के रूप में हैं जिन्हे वो उनके शो से बेहद प्यार करते आये हैं और अब इस रील कपल को वो रियल कपल के रूप में देखना चाहते हैं।

हालाँकि, बिग बॉस का घर हमेशा से ही दिलों को मिलाता आया है वैसे ही अंकित और प्रियंका की लव स्टोरी भी आगे बढ़ती दिख रही है दरअसल बिग बॉस के नए प्रोमो में अंकित को आप प्रियंका के लिए कंसर्न होते दिखाया गया है।

जहाँ पिछले सीजन में से #SidNaaz और #TejRan ने अपनी प्यारी प्रेम कहानी के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी थी वहीँ अब बिग बॉस सीजन 16 के फैंस को लगता है कि प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता के बीच भी कुछ चिंगारी निकलने की उम्मीद है, जिन्हें प्यार से #PriyaAnkit के नाम से भी जाना जाता है।

हाल ही में दोनों का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि उदारियाँ स्टार्स एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में बात कर रहे हैं। जो बात इसे और खास बनाती है वो ये है कि अंकित, जो पहले अपने रिश्ते को लेकर काफी हद तक कंफ्यूज थे अब अपनी फीलिंग्स को स्वीकार करते हुए और उन्हें ये कहते हुए देखा जा सकता है कि वो वाकई में प्रियंका से जुड़े है। आइये नज़र डालते हैं इस प्रोमो पर जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

दोनों के फैंस के लिए उन्हें ऐसे देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है। फ़िलहाल #PriyaAnkit फैंस इस वीडियो को देखकर काफी खुश हैं। जो ये व्यक्त करने से नहीं कतराते कि वो इन दोनों को प्यार में देखकर कितने खुश हैं। फैन्स की कुछ प्रतिक्रियाओं आइये नज़र डाल लेते हैं।




प्रोमो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि अंकित अपनी फीलिंग को एक्सप्रेस कर रहे हैं जहाँ अभी तक हमने सिर्फ प्रियंका को कई एपिसोडस में अंकित के लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में खुलकर बात करते देखा है वहीँ अंकित की तरफ से बहुत कम प्रतिक्रिया सामने आई है। अभी तक तो ऐसा ही लग रहा था कि ये एकतरफा लव स्टोरी है। लेकिन अब चीज़ें बदलती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story