×

Bigg Boss 16: वीकेंड के वार के समय में हुई बदलाव की घोषणा, जानिए क्या होगी टाइमिंग

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16: सलमान खान ने शो के वीकेंड टाइमिंग में बदलाव का ऐलान किया है। शुक्रवार नहीं, अब शनिवार और रविवार का वार होगा।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 30 Nov 2022 12:52 AM GMT
Bigg Boss 16: वीकेंड के वार के समय में हुई बदलाव की घोषणा, जानिए क्या होगी टाइमिंग
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar Timing: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड के समय में बदलाव की एनाउंस किया है। सलमान वीकेंड के एपिसोड की होस्टिंग करते हैं जहां वह कंटेस्टेंट्स से घर में उनकी एक्टिविटीज। साथ ही उनके झगड़े और स्कूलों के बारे में बात करते हैं और शो में उनकी गलतियों के लिए उन्हें डांटते हैं। वीकेंड एपिसोड अब कलर्स पर रात 9 बजे टेलीकास्ट होंगे।

जानिए कब टेलीकास्ट होगा वीकेंड का वार:

इसके साथ ही कलर्स ने उसी के बारे में एक नया प्रोमो शेयर किया। इसमें सलमान खान को अनाउंसमेंट करते हुए दिखाया गया है, 'वीकेंड का बड़ी बेसब्री से इंतजार होता है। अबे 9:30 पे नहीं, आधे घंटे पहले होगा शुरू होगा शनिवार और रविवार का वार। 30 बजे।

बता दें कि यह शो कलर्स पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे टेलीकास्ट होता है और अब शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे के बजाय रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा।

इस बीच प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच सब ठीक नहीं है, जो घर में एंट्री करने के बाद से करीबी दोस्त हैं। उन्हें चैनल के साथ-साथ उनके फैंस द्वारा ग्रुप रूप से #PriyaAnkit के रूप में मेंशन किया जाता है। एक नए प्रोमो में दिखाया गया है कि लड़ाई के बाद दोनों एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं।

परेशान प्रियंका सौंदर्या शर्मा को हिंदी में कहती दिख रही हैं, "मैं मानसिक रूप से इतनी सचेत हो गई हूं कि मुझे लगता है कि मुझे क्या करना चाहिए। अंकित की खुशी चाहकर भी मैं दर्शकों की नजरों में गलत साबित हो रहा हूं।"

वह आगे कहती हैं, "मेरे दिमाग में एक चीज हो गई है कि सही करते हुए भी गलत होती हूं। मैं ऐसी हूं नहीं, मैं खो रही हूं अपने आप को।" गलत। मैं ऐसा नहीं हूं, मैं खुद को खो रहा हूं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story