×

Bigg Boss 16: इस मशहूर टेलीविजन एक्टर को डेट कर रहीं अर्चना गौतम, दोनों का वीडियो आया सामने

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम सिंगल नहीं हैं बल्कि वो किसी के साथ रिलेशन में हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Oct 2022 4:32 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: अर्चना गौतम बिग बॉस 16 के घर के अंदर सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। अर्चना के बीबी हाउस में दो हफ्तों का सफर बेहद मज़ेदार रहा है जहाँ वो अपनी अजीबबो गरीब हरकतों से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही हैं। अर्चना एक अच्छे एंटरटेनर के तौर पर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकीं हैं। वहीँ आपको बता दें कि आज हम अर्चना से जुडी कुछ बेहद खास जानकारी आपके लिए लेकर आये हैं। हमे मिली जानकारी के मुताबिक अर्चना सिंगल नहीं हैं बल्कि वो किसी के साथ रिलेशन में हैं। आइये जानते हैं अर्चना की लव लाइफ और उनके बॉयफ्रेंड के बारे में।

अभिनेता से नेता बनीं एक्ट्रेस सिंगल नहीं हैं, बल्कि वो एक्टर रणवीर सिंह मलिक को डेट कर रही हैं, जो फिलहाल टेलीविजन शो प्यार का पहला नाम: राधा मोहन में एक नेगिटिव किरदार निभा रहे हैं। अर्चना के एक करीबी दोस्त ने मीडिया को बताया, "रणवीर और अर्चना स्कूल के दोस्त हैं और उन्होंने एक साथ ही में अपना एक्टिंग करियर बनाने का फैसला किया था। वो एक साथ मुंबई चले गए और दोनों के परिवार के बीच भी अच्छे सम्बन्ध हैं। दोनों का एक साथ पार्टी करते वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों के करीबी ये अच्छे से जानते हैं कि ये एक रिलेशनशिप में हैं लेकिन न तो अर्चना और न ही रणवीर ने इसे स्वीकार किया है।"

एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने आगे शेयर किया कि वो अपने मज़ाकिया अंदाज़ से भले ही सभी का दिल जीत लें लेकिन दर्शक उन्हें कभी भी किसी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ प्यार में पड़ते या लव ट्रायंगल बनाते हुए नहीं देख पाएंगे क्योंकि रणवीर इसके खिलाफ हैं। "मैं ज्यादा नहीं जानता लेकिन मुझे यकीन है कि वो कभी भी किसी भी लव ट्रायंगल में शामिल नहीं होंगीं क्योंकि वो जानती है कि रणवीर इसे कभी स्वीकार नहीं करेगा। वास्तव में, रणवीर ने भी उससे वादा किया है कि वो तब तक पार्टी नहीं करेगा जबतक वो घर के अंदर है। उनकी केमिस्ट्री ऑन फायर है।"

गौरतलब है कि रणवीर ये है मोहब्बतें, कवच और सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल का हिस्सा रह चुके हैं। वहीँ अर्चना की बात करें तो वो एक भारतीय राजनीतिज्ञ, अभिनेत्री, मॉडल और ब्यूटी पेजेंट टाइटल होल्डर हैं। उन्होंने मिस बिकिनी इंडिया 2018 जीता है, मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया और मोस्ट टैलेंट 2018 का उप खिताब भी जीता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story