TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bigg Boss 16: घर से बेघर हुईं मान्य सिंह को अपने इविक्शन से हुईं निराश कहा सुंबुल तौकीर को चाहिए था निकलना

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर ने देखा दूसरा इविक्शन घर से बेदखल होने वाली लेटेस्ट कंटेस्टेंट बनी हैं मान्या सिंह।

Anushka Rati
Published on: 25 Oct 2022 1:40 PM GMT
Bigg Boss 16: घर से बेघर हुईं मान्य सिंह को अपने इविक्शन से हुईं निराश कहा सुंबुल तौकीर को चाहिए था निकलना
X

Bigg Boss 16 Contestants (image: social media)

Bigg Boss 16: आपको बता दें कि मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह ने बिग बॉस 16 में अपनी भागीदारी से सभी को चौंका दिया था। बॉलीवुड सुपरस्टार और होस्ट सलमान खान मान्या के इस डेडीकेशन से इनफ्लुएंस्ड थे और उन्हें फिनाले में भी देखने की उम्मीद थी। लेकिन मान्या श्रीजिता डे के बाद रियलिटी शो से बेघर होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं। इस 21साल की मान्या को लगता है कि वह गुटबाजी की शिकार गईं हैं और वो अब भी घर में रहने की हकदार है। बिग बॉस 16 के घर से बाहर निकलने के बाद एक मीडिया हाउस ने मान्या का इंटरव्यू लिया। जहा मान्या सिंह ने शो कंटेस्टेंट्स के बारे में कुछ विस्फोटक खुलासे किए और शेयर किया कि सिर्फ एक गोरी नागोरी शो में उनकी सच्ची दोस्त थी।

इसके साथ ही मान्या ने आगे कहा कि, "मैं वास्तव में महसूस करती हूं कि यह सही नहीं है क्योंकि मुझे दो लोगों (सुंबुल तौकीर खान और शालिन भनोट) के साथ नॉमिनेट किया गया था। जो इंडस्ट्री में पहले से ही जाने-माने चेहरे हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में बहुत काम किया है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। मेरे बारे में मिस इंडिया के बाद मुझे कोई काम नहीं मिला, एक भी मौका नहीं मिला। इसलिए, मेरे पास कोई दर्शक नहीं है जो मुझे वोट देगा। सुंबुल की तुलना में, मैंने वास्तव में अच्छा परफॉर्म किया लेकिन वह घर में है और मैं बाहर हूं। इसलिए, मुझे लगता है कि मेरा इविक्शन सही नहीं है।"

इसके साथ ही बिग बॉस हाउस में "ग्रुपिज्म हमेशा से रहा है और एक हद तक जहां मुझे लगा कि मुझे छोड़ दिया गया है। अगर मैं उनसे बात करने जाति थी, तो वे कहते, 'मान्य 5 मिनट, मान्या 10 मिनट' और कोई मुझसे बात नहीं करता था। उस पल, मुझे लगा कि मैं बैकफुट पर रहूंगी और बस लोगों को देखूंगी और उनके बिहेवियर को समझूंगी। मुझे लगा कि पूल में कूदने से पहले, मुझे इसकी गहराई का पता लगाने दें। तभी मुझे समझ में आया कि एक टीवी ग्रुप है और एक गैर-टीवी ग्रुप है और मैं किसी भी ग्रुप में नहीं आती। इसलिए, मुझे कंटेस्टेंट्स की स्पेशियलिटीज को समझने के लिए तैरते रहना पड़ा।"

वहीं मान्या सिंह ने कहा कि अगर मौका दिया गया तो वह घर में वापस जरूर से एंट्री करेंगी और कहा, "मेरा इविक्शन बेहद इनाप्रोपायरेट है। जिस मोमेंट मैंने खेल खेलना शुरू किया, मुझे बाहर कर दिया गया। वो लड़की (सुंबुल तौकीर खान) जिसे नॉमिनेट किया गया था उसने कुछ नहीं किया। रियलिटी में, उनके माता-पिता को भी बुलाया गया था और यहां तक कि चैनल ने भी उन्हें हिंट दिया था कि उसे लड़ना और खेलना होगा लेकिन वह कुछ नहीं करती है और बस उस एक लड़के शालिन के पीछे अपनी पूंछ लहराती है। मैं उसके कैरेक्टर पर सवाल नहीं उठा रहीं हूं लेकिन मैं बहुत ईमानदार हूं। इसलिए, मुझे लगता है कि मुझे बिग बॉस के घर के अंदर जाने का एक और मौका मिलना चाहिए। मुझे पता था कि मैंने तीसरे हफ्ते से काफी ताकत का परफॉर्मेंस किया और एक कंटेस्टेंट के रूप में खेलना शुरू कर दिया लेकिन तब तक मुझे बाहर कर दिया गया था।"

"मुझे लगता है कि उनमें से ज्यादातर इसे नकली कर रहे हैं। घर में जो तीन रिश्ते बन रहे हैं, वे सही नहीं हैं। वे लगातार दूसरे पर्सन को नीचे खींचने की कोशिश कर रहे हैं। वे सभी अपने चेहरे पर लगे मुखौटा के अंदर छुपे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि उनमें से ज्यादातर कंटेस्टेंट्स नकली हैं। बहुत कम लोग हैं, जो रियल में इस रियलिटी शो को रियलिटी चेक दे रहे हैं।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story