×

Bigg Boss 16: निमृत कौर अहलूवालिया पर प्रियंका चाहर चौधरी के दोस्त ने लगाया इल्जाम, जानिए पूरी बात

Bigg Boss 16 Latest Episode: प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्त रश्मीत कौर सेठी ने निमृत कौर अहलूवालिया पर उडरियान एक्ट्रेस को धमकाने का आरोप लगाया है।

Anushka Rati
Published on: 23 Oct 2022 1:06 PM GMT
Bigg Boss 16: निमृत कौर अहलूवालिया पर प्रियंका चाहर चौधरी के दोस्त ने लगाया इल्जाम, जानिए पूरी बात
X

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 टेलीविजन पर सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो में से एक है और चल रहे सीजन ने सोशल मीडिया पर काफी गर्मी पैदा कर दी है और ऑफ़लाइन भी एक सॉलिड डिस्कशन का लीड कर रहा है। बिग बॉस 16 शो की फीमेल कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच एक कोल्ड वॉर शो की शुरुआत से ही महसूस किया गया है और ऐसा लगता है कि दुश्मनी हर बीतते दिन के साथ तेज होती जा रही है। हाल ही में एक लाइव फीड में, निमृत कौर अहलूवालिया को सभी घरवालों से प्रियंका का खाना जलाने के लिए कहते हुए सुना गया, जिससे बाहर से शो को देख रही प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्त रश्मीत कौर सेठी का खून खौल गया।

बता दें कि एक मीडिया हाउस से एक्सक्लूसिव बात करते हुए प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्त रश्मीत कौर सेठी ने इस खास इंसीडेंट पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने निमृत कौर अहलूवालिया पर प्रियंका पर "बुलीइंग" करने का आरोप लगाते हुए कहा, ''आप किसी से गुड ह्यूमर' के नाम पर किसी का खाना जलाने के लिए नहीं कहते। धमकाना मजाक नहीं है।''

इसके साथ ही रश्मीत कौर सेठी ने आगे कहा कि, 'निमृत कौर दूसरों को डराने-धमकाने के बहाने चिंता का इस्तेमाल न करें।" निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 के घर में अपनी चिंता के मुद्दों को लेकर मुखर रही हैं। प्रियंका की दोस्त रश्मीत जो खुद डिप्रेशन से निपट चुकी हैं उन्होंने शेयर किया कि चिंता के नाम पर कोई किसी को धमका नहीं सकता। एक और घटना जिसने रश्मीत को गुस्से से भड़का दिया, वह थी जब निमृत ने गलती से प्रियंका की बोतल से पानी पी लिया और बेहोश होने का नाटक किया।

रश्मीत ने कहा,डिप्रेशन की समस्या वाला कोई भी पर्सन दूसरों की भावनाओं को आहत करने के लिए तैयार नहीं होगा, क्योंकि वे समझते हैं कि धमकाया जाना कैसा लगता है और लोगों में चिंता के मुद्दे बुलीइंग करना इसके इंपोर्टेंट रीजंस में से एक हैं। मेरा दिल उन सभी लोगों के लिए है जो सच में डिप्रेशन और दूसरी मेंटल हेल्थ के मुद्दों से निपट रहे हैं क्योंकि निमृत यहां जो कर रहीं हैं वह कन्फर्म तौर से डिसेप्टिव हैं और मैं यह भी बताना चाहूंगी कि उसके नेगेटिव इश्यूज एक तरह दूसरों को धमकाने से अपारेंट होने वाले कर्म हैं। जो लोगों को चोट पहुँचाता है वह कभी खुश नहीं हो सकतीं और आप अपने दुख और निराशा को डिप्रेशन के रूप में लेबल नहीं कर सकते।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story