×

Bigg Boss 16: शिव-अर्चना की लड़ाई पर बीबी एक्स कंटेस्टेंट्स कश्मीरा शाह और देवोलीना भट्टाचार्जी ने कह दी ये बात

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की लड़ाई पर पूर्व-बीबी कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह और देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी राय शेयर की। आइए देखें कि लड़ाई के बारे में उनका क्या कहना है।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Nov 2022 8:55 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे काफी लम्बी बहस में उलझते नज़र आये। जिसके बाद अर्चना ने शिव का गाला पकड़ लिया था और उनके नाख़ून से शिव की गर्दन पर निशान पड़ गए। इसके बाद बिग बॉस ने शिव पर फैसला छोड़ा और शिव ने अर्चना को घर से बाहर करने का फैसला लिया। जिसके बाद अर्चना शिव के आगे काफी गिड़गिड़ाई भी लेकिन उन्हें घर से जाना पड़ा। इस पूरे मामले पर अब पूर्व-बीबी कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह और देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी राय शेयर की। आइए देखें कि लड़ाई के बारे में उनका क्या कहना है।

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड सीजन का अब तक का सबसे हाईटी टीआरपी वाला एपिसोड निकला। अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जो बाद में काफी खराब रूप लेती नज़र आई जब बात फिजिकल लड़ाई में बदल गई। किचन एरिया में आपस में बहस करते हुए अर्चना ने शिव की गर्दन पकड़कर उसका गला पकड़ लिया।

इसके बाद घरवाले नाराज हो गए और उन्होंने बिग बॉस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया। आपको बता दें अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे के गले को पकड़ा जिसके बाद उनकी गर्दन पर अर्चना के नाखूनों के निशान दिखाई पड़े। उनकी लड़ाई के बाद, बिग बॉस ने शिव से ये तय करने के लिए कहा कि वो अर्चना को घर में रखना चाहते हैं या नहीं। साथ ही अर्चना को भी एक मौका देते हुए शिव से बात करने और उनसे माफ़ी मांगने को कहा लेकिन अर्चना ने ये मौका खो दिया और वो घर से बेघर हो गईं।

आखिरकार, शिव ठाकरे ने बिग बॉस से अर्चना गौतम को घर से बाहर निकालने के लिए कहा। इसके बाद अर्चना रोई और बीबी और शिव के सामने उसे एक मौका देने की गुहार लगाई। लेकिन बिग बॉस ने आखिरी फैसला लेते हुए एक्ट्रेस और राजनेता अर्चना को घर छोड़ने को कहा।

जब से ये एपिसोड खत्म हुआ है ये सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। बहुत से लोग सोचते हैं कि शिव ठाकरे ने अर्चना गौतम को उकसाया, जबकि अन्य लोगों को लगता है कि उनकी हरकतें पूरी तरह से गलत थीं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी और कश्मीरा शाह ने भी शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की लड़ाई को लेकर अपनी राय शेयर की है।

कश्मीरा शाह ने शिव ठाकरे का पूरा समर्थन किया और अर्चना गौतम के कार्यों की निंदा की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "बिल्कुल गलत जो #archanagautam ने किया। उसने अभी तक जितना भी लोगों को एंटरटेन किया वो सब ख़त्म हो गया। ये सब पसंद नहीं किया जा सकता है। बहुत बुरा स्वभाव और बहुत जिद्दी और पूरी तरह से अनावश्यक। मुझे लगता है कि वो सोचती है कि वो ही शो चलाती है। #nothappy #biggboss16 @ColorsTV @justvoot।"


हालांकि, दूसरी तरफ बिग बॉस 13 फेम देवोलीना भट्टाचार्जी को लगता है कि अर्चना गौतम को शिव ने उकसाया था। साथ निभाना साथिया की अभिनेत्री ने अच्छा खेलने के लिए अर्चना की प्रशंसा की। उन्होंने ट्वीट किया, "अच्छा खेला #ArchanaGuatam। आप मजबूत थे। ताकि उन्हें आपको घर से निकालने के लिए उकसाना और साजिश करना पड़े। साथ ही अहंकार को अलग रखकर आपने घर के अंदर रहने की भीख मांगी मेरा दिल जीत लिया। भगवान आपका भला करे और @BiggBoss #BB16 चमकते रहें।"

दोनों डीवाज की अलग-अलग राय है और फैंस इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि बिग बॉस 16 के घर में क्या हुआ। खबरों की मानें तो अर्चना गौतम फिर से घर में एंट्री कर सकती हैं। तमाम ड्रामे के बाद फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि शुक्रावर का वार एपिसोड में सलमान खान इस मुद्दे को कैसे सबके सामने रखेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story