×

Bigg Boss 16: एक्स कंटेस्टेंट्स ने सुनाई एमसी स्टैन को खरी खोटी, राहुल वैद्य, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान ने लगाए ये आरोप

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट्स ने इस मामले पर बात भी की है। जिसमे उन्होंने एमसी स्टैन और शालीन भनोट में से स्टैन को दोषी बताया है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Nov 2022 1:37 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है जो दिनों दिन दिलचस्प होता जा रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में बीबी हाउस लड़ाई का घर बन गया है। सीजन के कंटेस्टेंट्स घर के छोटे से लेकर बड़े मुद्दों पर अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। कई कंटेस्टेंट्स को गुस्से में अपना माइक उतारते देखा गया है तो कई बार एक-दूसरे को भद्दी-भद्दी बातें कहते नजर आए। हाल ही के एपिसोड में, एमसी स्टैन और एक्टर शालीन भनोट को बिग बॉस 16 के घर के अंदर लड़ाई में सारी हदें पार करते देखा गया।

दरअसल हाल ही के एपिसोड में टीना और शालीन भनोट लिविंग एरिया में एंट्री कर रहे थे, तभी टीना के टखने में चोट लग गई। उसे दर्द में देखकर शालीन ने उसका पैर पकड़ लिया और उसे ठीक करने की कोशिश करने लगे। एमसी स्टैन भी वहां आए और उसे एक डॉक्टर को दिखाने के लिए कहा, लेकिन शालीन ने जोर देकर कहा कि वह जानता है कि इसे कैसे ठीक किया जाए। स्टैन फिर से पूछता है कि क्या वो ठीक महसूस नहीं कर रही , लेकिन इस पर शालीन बोलता है कि वो जानता है कि वो क्या कर रहा है। एमसी स्टेन गुस्से में निकल जाता है और उसे गाली देता है। शालिंग भनोट भी अपना आपा खो देते हैं और उन्हें बताते हैं कि उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार नहीं किया था, एमसी स्टैन का कहना है कि उन्हें परवाह नहीं है।

दोनों के बीच की लड़ाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट्स ने इस मामले पर बात भी की है। बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने कहा, "एमसी स्टैन और शिव आज बहुत गलत थे और दोनों शालिन पर फिजिकल हो गए! दोनों को बाहर फेंक दिया जाना चाहिए क्योंकि ये स्टैन था जिसने पहले गाली दी और शालिन पर आरोप लगाया और शिव ने शालीन के चेहरे को खरोंच दिया जो बेहद खराब था और बिल्कुल अस्वीकार्य है! #बिगबॉस16"

उर्वशी ढोलकिया ने भी इस मुद्दे पर टिप्पणी की और लिखा, "वाह, क्या एपिसोड है! एमसी स्टैन ने प्रियंका को धमकाया और धूम्रपान के लिए "युवाओं" को प्रभावित किया, जिस तरह से वो खुद केतली को काला कहते हैं !! ज़ोर-ज़ोर से हंसना!! मजे की बात ये है कि उन्होंने अपनी लाजवाब गालियों से उसी नौजवान के लिए मिसाल कायम कर दी है! क्या बात है।"


गौहर खान ने भी अपने विचार शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, "शिव ने सचमुच शालीन का चेहरा पकड़ लिया और उसे अपनी गर्दन के पास पीछे धकेल दिया। तो क्या शिव को खुद को बेदखल नहीं करना चाहिए?????? #धमकाना ! शालीन ने कुछ भी गलत नहीं किया, उसे एमसी स्टैन द्वारा अनावश्यक रूप से गाली दी गई। उनकी भाषा इतनी खराब है।ये पूरा ग्रुप दबंगों से भरा है!

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story