×

Bigg Boss 16: Archana Gautam के साथ रिलेशनशिप को लेकर बोले रणवीर सिंह मलिक, मज़ाक मत उड़ाइये

Bigg Boss 16: रणवीर सिंह मलिक ने अपने और अर्चना गौतम के रिश्ते और डेटिंग की अफवाहों पर रियेक्ट किया है और अर्चना के साथ अपने स्पेशल बांड के बारे में बात की है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Oct 2022 6:18 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Archana Gautam and Ranveer Singh Malik (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: कुछ दिनों पहले हमने आपको बिग बॉस 16 की चटपटी कंटेस्टेंट अर्चना गौतम और टीवी एक्टर रणवीर सिंह मलिक के रिलेशनशिप के बारे में बताया था। वहीँ अब रणवीर ने अपने और अर्चना के रिश्ते और डेटिंग की अफवाहों पर रियेक्ट किया है और अर्चना के साथ अपने स्पेशल बांड के बारे में बात की है।

रणवीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, "मेरे और अर्चना के डेटिंग के बारे में अफवाहें सच नहीं हैं। हम एक अच्छी दोस्ती ज़रूर शेयर करते हैं ... वो सिंगल हैं और मैं भी काफी सिंगल हूं। लेकिन हां हम एक दूसरे के साथ एक खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं... और हम एक-दूसरे के परिवार को भी जानते हैं..."

उनका ये बांड कितना खास है, इस बारे में बोलते हुए, उन्होंने शेयर किया, "मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं, जब से उन्होंने अपना करियर शुरू किया है। अर्चना बहुत मेहनती, स्वतंत्र और साफ दिल की लड़की है। और मैं उसके जीवन में और अधिक सफलता की कामना करता हूं, जिसकी वो री तरह से हकदार भी है क्योंकि मैंने उसके संघर्षों, कठिनाइयों को देखा है जो उसने अपने जीवन में झेली हैं। "

रणवीर ने यह भी बताया कि लोगों को अर्चना की आवाज और लुक का मजाक उड़ाते देखकर उन्हें कैसा लगा। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा , "उसने आज जो उपलब्धि हासिल की है, उसके लिए उसने बहुत मेहनत की है। मैं दर्शकों से, जो बिग बॉस देख रहे हैं, उनका समर्थन करने का अनुरोध करता हूं। मैं इस बात को बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहा हूं कि कई लोग उसके लुक्स और आवाज पर उसकी आलोचना कर रहे हैं। हमें पीछे मुड़कर देखना चाहिए और उनकी कड़ी मेहनत की सराहना करने की कोशिश करनी चाहिए कि उन्होंने एक एक्ट्रेस, विधायक उम्मीदवार के रूप में कितना योगदान दिया है और अब बिग बॉस 16 के घर में वो एक स्टैंड ले रही हैं। "

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story