Bigg Boss 16: वीकेंड का वार पर वापस आएंगे सलमान खान, कटरीना कैफ के साथ मस्ती करते आएंगे नज़र

Bigg Boss 16: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 16 में अपनी टाइगर 3 की को-स्टार कैटरीना कैफ के साथ एक ही मंच पर नजर आएंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Oct 2022 11:26 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Katrina Kaif in Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 16 में अपनी टाइगर 3 की को-स्टार कैटरीना कैफ के साथ एक ही मंच पर नजर आएंगे। पिछले हफ्ते सलमान खान ने टेलीविजन शो बिग बॉस 16 से ब्रेक लिया क्योंकि वो डेंगू से उबर रहे थे। जबकि उनकी अनुपस्थिति के दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर को वीकेंड का वार होस्ट करते देखा गया था। हालांकि, दबंग खान जल्द ही शो को होस्ट करने के लिए वापस आ रहे हैं और इस बार वो शो में अपनी टाइगर 3 की को-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ एक बार फिर से नजर आएंगे।

बिग बॉस 16 में आएँगी कैटरीना कैफ

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब यह माना जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपनी फिल्म 'फोन भूत' के को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ एक स्पेशल गेस्ट के रूप में आएँगी।

ये तीनों वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' का प्रमोशन करते नजर आएंगे। दूसरी ओर, विक्की कौशल से शादी के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये पहली ऑन-स्क्रीन प्रेसेंस होगी। इस बीच, लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड को फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया था, जो गोरी नागोरी, गौतम विग, सौंदर्या शर्मा और कई अन्य कंटेस्टेंट सहित घर में कई लोगों की क्लास लेते हुए देखे गए थे।

दूसरी ओर, शो के एलिमिनेशन एपिसोड में सबसे अच्छे दोस्त निमृत और गौतम के बीच बड़े झगड़े और तर्क देखे गए, जो अब शिव ठाकरे की कॅप्टेन्सी को सपोर्ट करती दिख रहीं हैं जिसके लिए निमृत ने वीकली राशन के सामान का भी बलिदान कर दिया। साथ ही इससे उन्होंने गौतम और खुद के बीच मतभेद विकसित होते नज़र आये।

वहीँ बात करें कैटरीना कैफ स्टारर फोन भूत एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी हैं। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया जा रहा है। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story