×

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोले शालिन भनोट-टीना दत्ता 'राष्ट्रीय खलनायक' होते!

Bigg Boss 16: आज से कुछ हफ्ते पहले सुंबुल के पिता शो पर पहुंचे थे लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Nov 2022 11:59 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लिए लोगो का क्रेज़ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है वहीँ सुंबुल तौकीर शालिन भनोट और टीना दत्ता के बीच चल रहा लव ट्रायंगल एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया है। आज से कुछ हफ्ते पहले सुंबुल के पिता शो पर पहुंचे थे और उन्होंने शालिन भनोट और टीना दत्ता को अपनी बेटी का 'यूज़' करने के लिए उन्हें काफी फटकार लगाई थी। आइये जानते हैं अब सुंबुल के पिता का इस बारे में क्या कहना है।

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो नए ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों की रुचि को बनाए रखने में सफल रहा है और शो के फैंस भी इस नॉन-स्टॉप ड्रामा और कैट फाइट का आनंद ले रहे हैं! हाल के एक एपिसोड में, अर्चना गौतम ने प्रतियोगी सुंबुल तौकीर के खिलाफ ताना मारा, कि वो एक समर्पित बेटी नहीं रही है क्योंकि उसने अपने पिता की शालीन भनोट और टीना दत्ता से दूर रहने की सलाह नहीं मानी। हालांकि, इन दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुंबुल के पिता, तौकीर हसन ने कहा कि अगर उन्होंने अपनी बेटी को सलाह नहीं दी होती, तो वो शालीन भनोट-टीना दत्ता को 'राष्ट्रीय खलनायक' बना देतीं।

अर्चना के कमेंट के बारे में बात करते हुए सुंबुल के पिता ने मीडिया को बताया, ''सुंबुल ने मेरी बात सुनी, ये अर्चना का अपना विचार है कि सुंबुल ने अपने पिता की बात नहीं मानी। उसने जैसा चाहा वैसा ही रिएक्ट किया। अर्चना ने सोचा कि जब मैंने (तौकीर हसन) ने मना कर दिया। फिर वो शालिन और टीना से बात करने क्यों गई?" उन्होंने आगे कहा, "दरअसल उन्हें जो ट्रेनिंग मिली है, अगर कोई और लड़की होती तो वो विक्टिम कार्ड खेलती जो कि बिग बॉस के घर में बहुत आम है। अगर वो ऐसा करती तो शालिन और टीना राष्ट्रीय खलनायक बन गए होते।

गौरतलब है कि अर्चना के उस कमेंट के बाद, सुंबुल ने अपना आपा खो दिया और लगभग उसके साथ हाथापाई की भी नौबत आ गयी। सुंबुल की आक्रामक प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए तौकीर ने कहा, "मैं एक सिंगल पैरेंट हूं, बचपन से ही उसने मुझे अपनी मां और पिता दोनों के रूप में माना है, वो मुझे अपना आदर्श मानती है, इसलिए उसने तब तक कुछ नहीं कहा जब तक अर्चना उसके बारे में बात कर रही थी, लेकिन जब उसने मेरे बारे में बात की, तो उसने (सुंबुल) आक्रामक प्रतिक्रिया व्यक्त की। मुझे लगता है कि मेरी दोनों बेटियां इसे बर्दाश्त नहीं करेंगी जब कोई मेरे बारे में बात करेगा।"

आपको बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 16 में सुंबुल के पिता पहुंचे और उन्होंने शालिन भनोट और टीना दत्ता को अपनी बेटी का 'यूज़ ' करने के लिए डांटा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तौकीर हसन ने कहा, "मेरे समझाने के बाद शालिन ने उसे (सुंबुल) साफ कर दिया कि मेरा (शालिन का) 8 साल का बच्चा मुझसे दूर है, तुम्हारे पिता (तौकीर हसन) तुमसे दूर हैं, इसलिए हममे एक जुड़ाव मिला उसके बाद टीना को भी एहसास हुआ कि हां, मैंने (टीना) ये गलती की है। चूंकि सुंबुल की आदत है कि एक बार जब वो किसी व्यक्ति से दोस्ती कर लेती है तो वो उन्हें कभी नहीं छोड़ती और जल्दी माफ कर देती है।इसलिए उसने वैसे ही रियेक्ट किया।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story