×

Bigg Boss 16: सुम्बुल तौकीर के पिता ने फैमिली वीक में न आने के लिए लिखा इमोशनल नोट, बोले मुझे माफ़ करना बेटा

Bigg Boss 16 Latest Episode: सुम्बुल तौकीर खान के फैंस ये उम्मीद कर रहे थे कि या तो उनके पिता तौकीर हसन बीबी हाउस के अंदर जाएंगे, या उनकी बहन सानिया। लेकिन अब उनका एक इमोशनल नोट सामने आया है।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Jan 2023 12:56 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 में इस समय फैमिली वीक चल रहा है। जहाँ सुम्बुल तौकीर खान के फैंस ये उम्मीद कर रहे थे कि या तो उनके पिता तौकीर हसन बीबी हाउस के अंदर जाएंगे, या उनकी बहन सानिया। लेकिन शो में सुम्बुल के बड़े पापा परिवार के सदस्य के रूप में अंदर जा रहे हैं। वो सुम्बुल के पिता के बड़े भाई है। सुम्बुल तौकीर खान का शो में कठिन सफर रहा है। इसके अलावा, उनके फैंस भी इस बात से परेशान हैं कि शो में रोने के लिए उनका लगातार मजाक बनाया गया है। उन्होंने अपनी बेटी को एक चिट्टी लिखी है और अपने न पाने के लिए दुःख भी जताया है। आइये जानते हैं हसन ने अपने इस इमोशनल नोट में क्या लिखा है।

बिग बॉस 16 की तजा अपडेट

सुंबुल के पापा तौकीर ने अपनी बच्ची के लिए इमोशनल नोट लिखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा कि उन्हें इस बात का दुःख है कि जब उन्हें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वो वहां नहीं मौजूद थे। पापा तौकीर जिनका असली नाम तौकीर हसन खान है, ने कहा कि वो हमेशा अपनी बेटी के साथ रहे और कभी भी उसके कीमती पलों में उनसे दूर नहीं रहे, चाहे वो स्कूल का एनुअल फंक्शन हो या उनकी शूटिंग। आइये एक नज़र डालते हैं उस लेटर पर जो सुम्बुल के पापा ने उनके लिए लिखा था। फिलहाल अभी ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि सुम्बुल तौकीर के पिता शो में क्यों नहीं जा रहे हैं। फैंस ये अटकलें ज़रूर लगा रहे हैं कि ये शालिन भनोट और टीना दत्ता के साथ हुए विवाद के चलते ही है।

फैंस उनके इस लेटर को लेकर काफी प्यार बरसा रहे हैं और उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। वहीँ सुम्बुल तौकीर को फराह खान ने काफी सराहा और साजिद खान के हर काम करने और उनके एफ्फोर्ट्स के लिए सुम्बुल की साइड भी ली। फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर ने इमली एक्ट्रेस को गले लगाया और माफी मांगी कि साजिद खान शो में उन्हें कितना परेशान कर रहे हैं। सुम्बुल तौकीर खान शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अब्दु रोज़िक के साथ दोस्ती करने के बाद से अब तक खुश नज़र आतीं है। शालीन भनोट और टीना दत्ता के साथ हुए पूरे ड्रामे के बाद वो काफी अकेली हो गई थीं। गौरतलब है कि सुम्बुल तौकीर के पिता ने शो में टीना दत्ता के बारे में बुरा-भला कहा जिससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था। सुम्बुल के पापा के शो पर आये फोन कॉल ने काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। फिलहाल अब देखना होगा कि शो में अपने बड़े पापा को देखकर उनका क्या रिएक्शन होता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story