×

Bigg Boss 16: इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन में घर से बेघर होंगे साजिद खान और श्रीजीता डे, क्या होगा घरवालों का रिएक्शन

Bigg Boss 16: पिछले हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ था लेकिन अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होंगे। जिसमे साजिद खान और श्रीजिता डे का नाम सामने आया है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Jan 2023 4:34 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में इस समय फैमिली वीक चल रहा है। जहाँ हर कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य उन्हें बधाई देने आ रहे हैं और कुछ समय उनके साथ रह रहे हैं। घरवाले अभी सबसे अच्छा समय बिता रहे हैं। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो में अभी तक हमने कंटेस्टेंट्स के भाई, बहन, मम्मी, पापा और यहां तक ​​कि किसी के मंगेतर को भी बिग बॉस वासियों के साथ मस्ती और कई इमोशंस के साथ देखा है। वहीँ अगले महीने तक बिग बॉस 16 खत्म हो जाएगा। लेकिन अपने टॉप 5 या टॉप 3 को पाने के लिए, हमें दूसरे कंटेस्टेंट्स को बाहर करने की भी जरूरत है। और जैसा की हमने आपको पहले ही बताया था इस बार डबल एलिमिनेशन होंगे। जहाँ दूसरा नाम आपको काफी चौका देगा।

इस हफ्ते बिग बॉस 16 में डबल एलिमिनेशन?

एंटरटेनमेंट रियलिटी शो बिग बॉस 16 के बारे में ये खबर काफी समय से आ रही है कि शो में कुछ अनएक्सपेक्टेड होने वाला है। वहीँ बिग बॉस 16 टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। जिसमे शो की टीआरपी वीकेंड में काफी तेज़ी से ऊपर चली जाती है। वहीँ इसके मुकाबले वीक डेज में ये काफी कम है, लेकिन आप सलमान खान के फैन मेनिया से इनकार नहीं कर सकते। और अब द खबरी की जानकारी की मानें तो इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट घर से निकलते हुए नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि साजिद खान और श्रीजिता डे इस हफ्ते घर से बाहर जा रहे हैं।


Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस 16 में साजिद खान और श्रीजिता डे का सफर

साजिद खान सलमान खान द्वारा बिग बॉस 16 की प्रीमियर रात के दौरान पेश किए जाने वाले लास्ट कंटेस्टेंट थे। शो के फैंस उन्हें एक कंटेस्टेंट के रूप में देखकर काफी गुस्से में थे। वहीँ मीडिया की ख़बरों ने खुलासा किया था कि साजिद खान को बिग बॉस 16 के घर के अंदर रहने की न्यूनतम गारंटी दी गई है। दूसरी ओर, श्रीजिता डे 13वें दिन बाहर हो गईं और एक वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में लौटीं। बिग बॉस 16 में फैमिली वीक के दौरान, हमने साजिद खान की बहन फराह खान को घर में जाते देखा। उन्होंने सभी का गर्मजोशी से अभिवादन किया और एमसी स्टेन, शिव ठाकरे और अब्दु रोज़िक को अपने तीन भाइयों के रूप में सम्बोधित किया। और आज ही रात, हमने श्रीजीता डे के मंगेतर, माइकल ब्लोम-पपे को घर में प्रवेश करते देखा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story